इंसान और शेर क्या एक प्लेट में खा सकते है खाना, देखे यह वायरल वीडियो !

एक युवा महिला शेर के साथ खाना खा रही है! हाल ही में ये वीडियो नेट वर्ल्ड पर वायरल हो गया है. आमतौर पर जंगली जानवरों के साथ लोगों के कई वीडियो नेट जगत पर समय-समय पर वायरल होते रहते हैं।

एक युवा महिला शेर के साथ खाना खा रही है! हाल ही में ये वीडियो नेट वर्ल्ड पर वायरल हो गया है. आमतौर पर जंगली जानवरों के साथ लोगों के कई वीडियो नेट जगत पर समय-समय पर वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी तो ऐसा लगता है मानो कोई वन्य जीवों को खाना खिला रहा हो। फिर एक वीडियो में जानवरों को पीटा जा रहा है। यहां तक ​​कि हाथी को चाटने और उसकी गोद में गिराने की घटना भी नेट जगत में वायरल हो चुकी है. हालाँकि, नेटिज़न्स को लगता है कि हाल ही में वायरल हुआ वीडियो इन सभी घटनाओं से आगे निकल सकता है।

शेर और महिला दोनों एक ही थाली में खा रहे खाना

इंस्टाग्राम पर वायरल हुए इस वीडियो को राक जू नाम के पेज ने शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि एक युवती और शेर एक साथ बैठे हैं. वे पास-पास बैठकर खाने में व्यस्त थे। शेर क्या कर रहा था? वीडियो में देखा जा सकता है कि पसुराज कच्चे मांस को पचाने में लगा हुआ है। उधर, युवती भी खाना खा रही थी। लेकिन वह पका हुआ मांस थोड़ा-थोड़ा करके खा रहा था। लेकिन इन सब से भी ज्यादा अहम है एक ही थाली में खाना खाने का सीन. एक तरफ शेर उसी थाली में से कच्चा मांस उठा रहा है। दूसरी ओर युवती उसका पका हुआ मांस उठा रही है। वीडियो के कैप्शन में राक जू लिखते हैं, ”ऐसी अद्भुत चीजें आपको कहीं और नहीं देखने को मिलेंगी।केवल यहीं यह संभव है।

 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो

वीडियो को नेटदुनिया पर 4 जुलाई को शेयर किया गया था. तब से वीडियो को 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में इस तरह खाने के दृश्य ने नेटिजन्स को चौंका दिया। कई लोग यह देखकर हैरान रह जाते हैं कि कैसे एक युवती अपनी जान की परवाह किए बिना खाना खा लेती है। वीडियो को खूब लाइक्स और कमेंट्स भी मिले. वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इसे शेयर किया है।

टिप्पणी अनुभाग में, एक नेटीजन ने लिखा, ‘क्या उस शेर के दांत नहीं हैं?’ दूसरे ने युवती से कहा, ‘मांस खत्म होने दो। उसके बाद शेर तुम्हें खा जायेगा! छूट देने का सवाल ही नहीं उठता!’ दूसरे ने व्यंग्यात्मक लहजे में लिखा, ‘यह एक ट्रेंड बन गया है। बहुत से लोग शेरों के साथ पिल्लों जैसा व्यवहार करके उनका साहस बढ़ाना चाहते हैं। जब खतरा होगा तो समझ जाओगे!

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button