ponniyin selvan: ऐश्वर्या राय की फिल्म ने रिलीज़ से पहले की करोड़ों की कमाई, लाखो में हुई ऑनलाइन टिकट बुक !

मुझे रिलीज होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करणों के लिए एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई

मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: मुझे रिलीज होने में अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है। फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करणों के लिए एडवांस बुकिंग रविवार को शुरू हुई और कुछ ही घंटों में फिल्म के लिए दीवानगी दिखाई देने लगी। कई शो ने रविवार दोपहर तक ही हाउसफुल बिक्री की सूचना दी और सूत्रों ने कहा कि फिल्म ने कुछ ही घंटों में अग्रिम बुकिंग में ₹ 1 करोड़ को पार कर लिया था।

1 करोड़ का किया आंकड़ा पार

पोन्नियिन सेलवन: मैं कल्कि के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित दो-भाग वाले ऐतिहासिक महाकाव्य में से पहला है। ऐतिहासिक फिक्शन साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो बड़े बजट पर आधारित है, और बड़े सितारों से भरी हुई है। व्यापार सूत्रों का कहना है कि दोनों भाषाओं में अग्रिम बुकिंग से सकल संग्रह रविवार को दोपहर से पहले ही ₹1 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया। इसे देखते हुए, फिल्म कम से कम तमिल संस्करण के लिए बड़े पैमाने पर शुरुआती सप्ताहांत में देख सकती है।

फिल्म ने दोपहर तक 78,000 टिकट बेचे, ₹1.46 करोड़ की कमाई की। इसमें से ₹1.37 करोड़ अकेले तमिल संस्करण से आया, और लगभग ₹9 लाख तेलुगु-डब संस्करण से आया। यह आंकड़ा निश्चित रूप से शुक्रवार से पहले ₹10-करोड़ के निशान को पार कर जाएगा, और अगर प्रचार जारी रहा तो यह बहुत अधिक हो सकता है।

पांच भाषाओँ में रिलीज़ होगी ये फिल्म

पोन्नियिन सेलवन, जिसमें विक्रम, कार्थी, जयम रवि, ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन हैं, फिल्म को पांच भाषाओं में रिलीज़ किया जा रहा है, जिसमें हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भी शामिल हैं। इन भाषा संस्करणों के लिए अग्रिम बुकिंग इस सप्ताह के अंत में शुरू होने की संभावना है। हालांकि, व्यापार सूत्रों का कहना है कि हिंदी संस्करण के लिए चर्चा उतनी अधिक नहीं है और फिल्म को अपने व्यवसाय का बड़ा हिस्सा दक्षिण में, मुख्यत तमिलनाडु में होना चाहिए।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म की एडवांस बुकिंग वीकेंड पर खुली और वहां भी फिल्म जोरदार चल रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने रविवार को ट्वीट किया कि फिल्म पहले ही अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में $400,000 (₹3.25 करोड़ से अधिक) के टिकट बेच चुकी है, और सिंगापुर में भी मजबूत अग्रिम बुकिंग रुझान दिखा रही है। फिल्म 30 सितंबर को दुनिया भर के पर्दे पर दस्तक दूंगा।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button