लखनऊ : डीएम ने सम्हाला कार्यभार कहा ‘ फरियादियों की फरियाद सबसे पहले ‘

जिला प्रशासन का सहयोग सभी विभागों के साथ रहेगा और मेरी उम्मीद है कि हम बेहतर शासन उत्तर प्रदेश सरकार को दे पाएंगे

आज लखनऊ के नवनियुक्त जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने कार्यभार सम्हाला है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत कर कहा की आबादी के स्तर से लखनऊ बड़ा जिला है यहां पर चुनौतियाँ ( challenges ) ज्यादा है। जिला प्रशासन का सहयोग सभी विभागों के साथ रहेगा और मेरी उम्मीद है कि हम बेहतर शासन उत्तर प्रदेश सरकार को दे पाएंगे।

लगातार एलडीए कई सख्त कदम भी उठा चुका

उन्होंने आगे कहा की सरकार की योजनाएं एवं प्राथमिकताएं हमारी प्राथमिकताएं होंगी। उनको जन-जन तक पहुंचाना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। जो आबादी लखनऊ में बढ़ती जा रही है। हम लखनऊ विकास प्राधिकरण से लगातार सहयोग कर रहा हैं। पिछले कई समय से लगातार एलडीए कई सख्त कदम भी उठा चुका है।

एक अभियान लगातार चल रहा

जिसकी वजह से जाम से लगता है। उससे निजात दिलाने के लिए एक अभियान लगातार चल रहा है। उस पर हम लगातार काम कर रहे हैं। रोजमर्रा में जैसे लोगों को काफी परेशानी होती है। उन पर हम और काम करेंगे।

फरियादियों की फरियाद जल्द से जल्द पूरी कर सके

जनसुनवाई जिसमें लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया जाता है। उसके लिए 10:00 से 11:00 का समय तो निर्धारित है। लेकिन जब तक जो फरियादी अपनी फरियाद लेकर आते हैं। पूरी सुनवाई नहीं करेंगे तब तक जनसुनवाई खत्म नहीं होगी। हमारा लक्ष्य है कि हम अधिक से अधिक फरियादियों की फरियाद जल्द से जल्द पूरी कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button