जानें कौन हैं अरबाज़ खान की नई गर्लफ्रेंड शूरा खान, कब होगी दूसरी शादी ?

56 साल के अरबाज खान को एक बार फिर प्यार हो गया है और वह काफी सीरियस हैं। अब अरबाज खान जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स इंडस्ट्री में अपने शादियों और अफेयर्स को लेकर आए दिन चर्चा का विषय बने रहते है ,वही कुछ सालो पहले सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का उनकी पत्नी मलाइका से तलाक हो चूका है। पॉपुलर एक्टर अरबाज खान इन दिनों एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि 56 साल के अरबाज खान को एक बार फिर प्यार हो गया है और इसको लेकर वह काफी सीरियस हैं। अब खबर आ रही है कि अरबाज खान जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले हैं।

कौन हैं शूरा खान, जिनके साथ जुड़ा Arbaaz Khan का नाम, जल्द करेंगे शादी, डेट  हुई तय!

साल 2017 में अरबाज़ का हुआ था तलाक

गौरतलब है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में शादी की थी और दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया। इन दोनों के एक बेटा अरहान खान है। अरबाज खान और शूरा खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। अब ‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अरबाज खान और शूरा खान आने वाले 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अरबाज खान और शूरा खान की शादी का फंक्शन मुंबई में होगा और इसमें सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल होंगे।

बधाई हो! 56 साल के अरबाज खान की शादी तय, सामने आई डेट, 6 साल पहले मलाइका से  हुआ तलाक - Arbaaz Khan to get married second time on 24 december with

गर्लफ्रेंड का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनेक्शन

शूरा खान मेकअप आर्टिस्ट हैं और बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ जुड़ी हैं। बताया जा रहा है कि शूरा खान की उम्र 29 साल है और वह अरबाज खान से 27 साल छोटी हैं। अरबाज खान की कथित गर्लफ्रेंड शूरा खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनेक्शन है लेकिन वह एक्ट्रेस नहीं हैं।अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

अरबाज़ खान इस साल करेंगे गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से शादी? Arbaaz khan  can marry roumoured girlfriend Giorgia Andriani soon - India TV Hindi

मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अफेयर

अरबाज खान ने साल 1998 में मलाइका अरोड़ा के साथ शादी की थी और दोनों के एक बेटा अरहान खान हैं। हालांकि, साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने तलाक ले लिया। दोनों का तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। वहीं, अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे। फिर साल 2022 में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button