AIML के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने पाकिस्तान में हुई हिन्दू महिला की हत्या पर जताई कड़ी नाराजगी !

दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने पाकिस्तान में

दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रही ज़्यादातियों और एक हिन्दू महिला की हत्या पर कड़ी नाराजगी जताई है। मौलाना ने कहा कि पाकिस्तान देश में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है। हर रोज़ अल्पसंख्यकों को किसी न किसी बहाने निशाना बनाया जा रहा है। कल एक हिन्दू महिला को दर्दनाक तरीके से मारा और पिटा गया फिर उस महिला की हत्या कर दी गई।

पाकिस्तान के सत्ता धारी नेता इस्लाम के इतिहास से ना वाकिफ

धर्म के नाम पर बनने वाले देश के लिए शर्मनाक घटना है। पैग़म्बरे इस्लाम और सहाबा के इस्लामी शासन काल में अल्पसंख्यकों को मुकम्मल सुरक्षा प्रदान की गई थी। किसी भी अल्पसंख्यक समुदाय के साथ भेद भाव नही किया जाता था। वो लोग पूरे देश में इतमीनान और सुकून के साथ रहते थे।

मगर पाकिस्तान के सत्ता धारी नेता इस्लाम के इतिहास से ना वाकिफ हैं। इनको इतिहास की किताबें पढ़ने की जरूरत है। मैं इस घटना की भरपूर अल्फाज़ में निन्दा करता हूं। पाकिस्तानी हुकूमत की जिम्मेदारी है की देश में रह रहे अल्पसंख्यकों को सुरक्षा मुहैया कराए।

हिन्दूओं पर हो रही जुल्म व ज्यादती को बंद किया जाए

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी ने भारत सरकार से मुतालबा करते हुए कहा है कि भारतीय सरकार पाकिस्तान के हाई कमिश्नर को तलब करके भारतीयों के जज़्बात से अगह करें। इस बात के लिए सुनिश्चित करे कि हिन्दूओं पर हो रही जुल्म व ज्यादती को बंद किया जाए और भविष्य में इस तरह जगंन घटनाएं दोबारा न हो।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button