विदेशी दूतों ने पीएम मोदी की मां के निधन पर व्यक्त किया शोक !

पीएम मोदी की माँ के निधन के बाद देश नहीं बल्कि विदेशो से भी लोग हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे है। बता दें अहमदाबाद के

पीएम मोदी की माँ के निधन के बाद देश नहीं बल्कि विदेशो से भी लोग हीराबेन के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे है। बता दें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में आज तड़के करीब साढ़े तीन बजे पीएम मोदी की मां का निधन हो गया। जिसके बाद पीएम ने अहमदाबाद पहुंच पीएम मोदी ने अपनी माँ को मुखाग्नि दी।

अमेरिकी दूतावास ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा

हीराबेन के निधन पर अमेरिकी दूतावास ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि हीराबेन मोदी को एक strong and resilient woman के रूप में याद किया जाएगा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “भारत में अमेरिकी मिशन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति उनकी प्यारी मां सुश्री हीराबेन मोदी के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता है। उन्हें एक मजबूत और सहनशील महिला के रूप में याद किया जाएगा। दोस्तों इस मुश्किल समय में शांति और आराम।”

रूसी राजदूत ने जताया शोक

भारत में रूसी राजदूत डेनिस अलीपोव ने भी पीएम मोदी को उनकी मां के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, “सबसे बड़ी क्षति पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को मेरी हार्दिक संवेदनाएं। My heart breaks for you ओम शांति।”

Ambassador of Israel ने व्यक्त कि गहरी संवेदना

भारत में Ambassador of Israel नोर गिलोन ने पीएम मोदी की मां के निधन के बारे में सुनकर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, “श्रीमती #हीराबेनमोदी जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। पीएम @narendramodi और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनकी स्मृति एक आशीर्वाद हो। ओम शांति।”

भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग ने पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर दुख जताया है. वोंग ने पीएम मोदी और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। भारत में सिंगापुर उच्चायोग ने ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां माताजी हीराबा के निधन से हमें बहुत दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में हमारी गहरी संवेदनाएं और हार्दिक संवेदनाएं पीएम मोदी और उनके परिवार के साथ हैं।”

भारत में जर्मनी के राजदूत फिलिप एकरमैन ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, “माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi के प्रति गहरी और सच्ची संवेदना। हम उनके और उनके परिवार के शोक में उनके साथ हैं।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button