Happy Birthday Kiara Advani: ब्रेकअप की खबरे आने के बाद, एक्ट्रेस ने साथ सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन !

'फगली' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कियारा आडवाणी हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्मों की वजह से सफलता की बुलंदियों को छू रही हैं।

फगली‘ से  अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली Actress कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों की वजह से सफलता की बुलंदियों को छू रही है, Actress आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही है। कियारा इस समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड के उनके कई दोस्तों ने उन्हें खूब सारी बधाइयां सोशल मीडिया के जरिये दी।

सिड के साथ सेलिब्रेट करने की खबरे हुए वायरल

कुछ वायरल फोटोज के अनुसार कियारा अडवाणी अपना बर्थडे एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मना रही है,आपको बता दे दोनों की एक साथ की कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रही है,पर वायरल फोटस के जरिये यह साफ़ समझ में आ रहा है कि दोनों ने साथ मिल कर कियारा का स्पेशल दिन सेलिब्रेट किया।

https://www.instagram.com/p/CgpBbDisih7/

सूत्रों के मुताबिक कियारा अपना जन्मदिन दुबई में मना रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों ने फिल्म शेरशाह में एक साथ काम कर चुके है,वहीं पहले इनके एक साथ रिलेशनशिप में होने की भी खबरे सामने आई थी और कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर इनके अगर होने की खबर भी खूब वायरल हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CgpEN2Xs59t/

 आलिया क्यों बनी कियारा

कियारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की फिल्मो में आने से पहले उनका नाम Alia advani था, पर बॉलीवुड के दबंग खान(सलमान खान) के सुझाव के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया। उन्होंने बताया कि सलमान ने उन्हें नाम बदलने के लिए इसलिए कहा था क्युकि उनके अनुसार बॉलीवुड में एक नाम की दो अभिनेत्रियां कभी सक्सेज नहीं हो पाती हैं।

कियारा का बॉलीवुड सफर

कियारा ने कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है हाल ही में उन्हें दो फिल्मो में दर्शको ने खूब पसंद किया जिसमे भूल भुलैया २ और जुगजुग जीयो के नाम शमिल है आपको बता दे अपनी अगली फिल्म में कियारा गोविंदा नाम मेरा और आरसी15 में दिखाई देंगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button