#बॉलीवुड खास: तेलगु फिल्मों के साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का बनीं हिस्सा : मृणाल ठाकुर !

इंडियन टेलीविजन (Indian Television) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Actress Mrunal Thakur) अब हिंदी फिल्मों में भी अपना कदम रख चुकीं हैं। बता दें कि इस समय मृणाल ठाकुर बॉलीवुड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का भी महत्वपूर्ण हिस्सा बन गयीं हैं।

इंडियन टेलीविजन (Indian Television) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Actress Mrunal Thakur) अब हिंदी फिल्मों में भी अपना कदम रख चुकीं हैं। बता दें कि इस समय मृणाल ठाकुर बॉलीवुड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का भी महत्वपूर्ण हिस्सा बन गयीं हैं। दरअसल मशहूर टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य (Tv Serial Kumkum Bhagya) से मृणाल लाइमलाइट में आई थीं और इस सीरियल से पहले भी इन्होंने कई मराठी फिल्मों में अपनी एक्टिंग (Acting) का जलवा दिखाया था।

हाल ही में मृणाल ठाकुर को कुमकुम भाग्य सीरियल के दौरान उन्हें बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में इन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ऐसे में तूफान और जर्सी सहित कई बिग बजट फिल्मों (Big Budget Movies) में मृणाल ने एक्टिंग भी की है।

सीता रामम के लिए लिया, तेलुगु भाषा में प्रशिक्षण

जानकारी के मुताबिक मृणाल ठाकुर ने साथ में ये भी खुलासा किया कि उन्हें अपने करैक्टर के साथ जस्टिस करने के लिए दो महीने के तेलुगु भाषा की ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा था। इस ट्रेनिंग के लिए प्राइवेट ट्यूटर सुवर्णा मज्जी को नियुक्त किया गया था। बता दें कि अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपने तेलुगु डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ में ये भी कहा की सीता रामम में भूमिका के लिए अपने ऑन-स्क्रीन उच्चारण को सही करने के लिए उन्होंने दो महीने का गहन तेलुगु भाषा प्रशिक्षण लिया ।

आपको बता दें कि मृणाल के आधिकारिक दक्षिण भारतीय डेब्यू निर्देशक हनु राघवपुडी (Debut director Hanu Raghavpudi) ने मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म का निर्देशन किया है। मृणाल ने सुवर्णा मज्जी (Suvarna Majji) से निजी भाषा की शिक्षा ग्रहण की , जो कभी-कभी मृणाल को उसके घर पर या फोन से और वीडियो कॉल के माध्यम से निर्देश देती थीं ।

भारत के ऐतिहासिक हिस्सों से हूं आकर्षित-मृणाल

बताया गया है कि मृणाल नें सीता रामम में अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताती हैं। मृणाल ने कहा, मैं हमेशा भारत के ऐतिहासिक हिस्सों से आकर्षित हुई हूं। इन से उभरने वाले पात्र आकर्षक, मनोरम, जटिल और सबसे महत्वपूर्ण, बहुत वास्तविक हैं। मृणाल ठाकुर अगली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ गुमराह और सीता रामम के अलावा ईशान खट्टर के साथ पिप्पा में दिखाई देनें वाली हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं।आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button