Trending

G20 के बाद गमला चोरी होने में आखिर क्यों जोड़ा जा रहा यूट्यूब एल्विश यादव का नाम, जाने पूरा मामला !

G20 सम्मलेन के बाद गमले चोरी होने के कई मामले सामने आए। इसी बीच गुरुग्राम में G20 स्थल से दो लोगों द्वारा गमले चुराने का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है।

G20 सम्मलेन के बाद गमले चोरी होने के कई मामले सामने आए। इसी बीच गुरुग्राम में G20 स्थल से दो लोगों द्वारा गमले चुराने का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद यूट्यूब एल्विश यादव नाम ट्रेंड कर रहा है। इस पूरे मामले की बात करे तो गमले की चोरी का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि फुटेज में दिख रही एसयूवी एल्विश यादव के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में देखी गई थी।

चोरी की क्लिप वाली कार और राजस्थान रैली की कार का रजिस्ट्रेशन नंबर एक ?

दरअसल पिछले साल अपलोड किए गए वीडियो में एल्विश को राजस्थान में एक रैली में कार में दिखाया गया है। दोनों वीडियो के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने कहा कि गमलों की चोरी की क्लिप वाली कार और राजस्थान रैली की कार का रजिस्ट्रेशन नंबर एक ही है। इसके तुरंत बाद, एल्विश पर फूलों के बर्तनों को चुराने का आरोप लगाया गया और मेमर्स के पास एक फील्ड डे था, जिसमें कई लोग प्रभावित करने वाले पर कटाक्ष कर रहे थे।

 गमले चुराने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार

इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बीते देर रात एल्विश यादव ने एक ट्वीट में कहा कि गमलों के वीडियो में दिख रही गाड़ी उनकी नहीं है। मैं सभी से विनती करता हूं कि वे मेरे बारे में कोई भी गलत जानकारी न फैलाएं। मैं उन लोगों पर मुकदमा कर रहा हूं जो मेरे बारे में गलत जानकारी फैला रहे हैं। इस पूरे मामले को नया मोड़ तब आया जब गुरुग्राम पुलिस ने कथित तौर पर गमले चुराने के आरोप में मनमोहन नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने गमले भी बरामद कर लिए हैं और वाहन को जब्त कर लिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button