ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर किया खुलासा !

कॉफ़ी विद करण सीज़न 6(Koffee With Karan Season 6) में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट करने की बात कहि थी, जिसके बाद से उनके ...

कॉफ़ी विद करण सीज़न 6(Koffee With Karan Season 6) में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट करने की बात कहि थी, जिसके बाद से उनके और कार्तिक के रिश्ते को लेकर काफी चर्चाये होती रही है। लेकिन अब अपने और सारा के डेट को लेकर,कार्तिक आर्यन ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, वह 1.25 साल से सिंगल है।

कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

आपको बता दे कि, अपने पिछले रिश्ते के बारे में कोई जानकारी दिए बिना, कार्तिक आर्यन ने एक नए साक्षात्कार(interview) में साझा किया कि वह एक साल से अधिक समय से सिंगल हैं। हालाँकि उन्होंने सारा अली खान(Sara Ali Khan) के साथ अपने संबंधों के बारे में कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वह वर्तमान में निश्चित रूप से सिंगल हैं।

कार्तिक ने फिल्म कंपेनियन से कहा, “मैं पिचले सावा साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता (मैं पिछले 1.25 सालों से सिंगल हूं, मुझे और कुछ नहीं पता)।” जब उनसे यह कहा गया कि 1.25 वर्ष एक बहुत ही लम्बा समय है, तो इस बात पर कार्तिक शरमाने के अलावा कुछ नहीं कह सके।

जिसके बाद कार्तिक ने तुरंत अपना बयान बदल दिया और कहा, ‘मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं। उन्होंने आगे स्पष्ट करते हुए कहा कि, “मैं समय अवधि को धीरे-धीरे कम नहीं कर रहा हूं। आगे उनसे यह पूछे जाने पर कि क्या वह यह कहना जारी रखेंगे कि उनका काम ही उनका रिश्ता है, कार्तिक ने जवाब दिया, “नहीं, ऐसा नहीं है। लेकिन मैं सिंगल हूं। बस यही बात है।”

 

कार्तिक और सारा के बारे में

कॉफ़ी विद करण सीज़न 6 में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने उनसे पूछा कि वह फिल्म इंडस्ट्री से किसे डेट करना चाहेंगी। उसने तुरंत कार्तिक का नाम लिया। जैसे ही एपिसोड प्रसारित हुआ, कार्तिक और सारा के प्रशंसकों ने जोड़े के लिए जड़ें जमाना शुरू कर दिया। जल्द ही ऐसी खबरें आने लगीं कि दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी है और इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। कार्तिक आर्यन ने अब जाहिर तौर पर इस ब्रेकअप को खुलासा किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button