CRIME: शहर में सुरक्षित नहीं बेटियां, फिर एक बार भरी बाजार में शोहदे ने किया एक लड़की को परेशान !

जानकीपुरम इलाके से एक दहशत फ़ैलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती का राह चलते एक शोहदे ने हाथ पकड़कर जबरन घसीटकर साथ ले जाने लगा

 जानकीपुरम इलाके से एक दहशत फ़ैलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती का राह चलते एक शोहदे ने हाथ पकड़कर जबरन घसीटकर साथ ले जाने लगा। पर मौके पर ही चीख पुकार की आवाज सुन भीड़ जुटने लगी जिसे देख आरोपी अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला। पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह के मुताबिक जानकीपुरम के जानकी बिहार निवासी आरोपी सुशील कुमार गौतम को भिठौली क्रासिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता के मुताबिक बीते सोमवार को घर से निकलकर ट्यूशन पढ़ाने जा रही थी। वह शुक्लागंज चौराहे से कुछ दूर पहले पहुंची ही थी कि तभी सुशील ने आकर युवती का रास्ता रोक अभद्र टिप्पणी करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। फिर जबरन घसीटकर अपने साथ ले जाने लगा। डरी सहमी युवती कुछ दूर साथ चलती रही। शुक्लागंज चौराहे के पास राहगीरों को देख वह चीख पुकार मचाने लगी। इस पर आसपास के लोगों को जुटता देख आरोपी पिटाई कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला था।

पिछले कई दिनों से नज़र रखे था आरोपी

पीडि़ता के मुताबिक आरोपी बीते कई दिनों से पीछा कर रहा था, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया। सोमवार को अचानक सामने आकर हाथ पकड़ लिया। विरोध जताने पर वह आक्रोशित हो गया और पिटाई करने लगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button