आखिर कौन हैं श्रीराम कृष्णन ? जो कर रहे ट्विटर के नए मालिक Elon Musk की मदद…

44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने के बाद Elon Musk लगातार माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से जुड़े कई बदलाव करते हुए नज़र आ रहे हैं।

44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने के बाद Elon Musk लगातार माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से जुड़े कई बदलाव करते हुए नज़र आ रहे हैं। ट्विटर के मालिक बनने के पहले दिन ही Elon Musk ने ट्विटर के शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया था। उसी के साथ मिली जानकारियों के अनुसार कथित तौर पर नवंबर से और अधिक कर्मचारियों को बर्खास्त करने पर विचार कर रहे हैं। वहीं इन सब के बीच भारतीय मूल निवासी श्रीराम कृष्णन का नाम Elon के साथ दुनिया भर में सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है।

 

Elon Musk की मदद कर रहे श्रीराम कृष्णन

श्रीराम कृष्णन, एक भारतीय मूल के प्रौद्योगिकी कार्यकारी, ट्विटर के नए मालिक Elon Musk की “मदद” कर रहे हैं उन्होंने अरबपति उद्यमी द्वारा ट्विटर अधिग्रहण के बाद सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी में सुधार किया है। ट्वीट कर श्रीराम कृष्णन ने ट्विटर पर लिखा कि अब जब शब्द खत्म हो गया है मैं अस्थायी रूप से कुछ अन्य   लोगों के साथ ट्विटर के साथ @elonmusk की मदद कर रहा हूं। मैं (और a16z) मानता हूं कि यह एक बेहद महत्वपूर्ण कंपनी है और इसका दुनिया पर बहुत प्रभाव पड़ सकता है

कौन हैं श्रीराम कृष्णन ?

श्रीराम कृष्णन Andreessen Horowitz उर्फ ​​A16z में एक सामान्य भागीदार हैं जहाँ वे प्रारंभिक चरण के उपभोक्ता स्टार्टअप में निवेश करते हैं। श्रीराम ने स्नैप और फेसबुक दोनों के लिए विभिन्न मोबाइल विज्ञापन उत्पादों का निर्माण और निरीक्षण भी किया है, जिसमें स्नैप का डायरेक्ट response advertising business और फेसबुक ऑडियंस नेटवर्क शामिल है, जो डिस्प्ले विज्ञापन में सबसे बड़े नेटवर्क में से एक है। श्रीराम कृष्णन Account Verification Policies को संशोधित करने और ट्वीट्स की वर्ण सीमा का विस्तार करने की भी योजना बना रहा है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button