स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यक्रम में हंगामा !

उसी थाली में छेद भी करते है। एक बार फिर से स्वामी प्रसाद मौर्य की वजह से एक कार्यक्रम में हल्ला मच गया और खुद मौर्य को जूता एक व्यक्ति ने मार दिया मशहूर स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक कार्यक्रम में जूता फेंका गया है।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य जो आये दिन विवादों में घिरे रहते है क्योकि ये एक पार्टी के सगे कभी नहीं हो सकते क्योकि ये पहले बीजेपी में थे फिर बीजेपी का दामन छोड़ सपा का दामन थाम लिया फिर से स्वामी प्रसाद मौर्य ने सत्ता बदल ली स्वामी प्रसाद मौर्य को बोलै जाता है की ये जिस थाली में खाते है उसी थाली में छेद भी करते है। एक बार फिर से स्वामी प्रसाद मौर्य की वजह से एक कार्यक्रम में हल्ला मच गया और खुद मौर्य को जूता एक व्यक्ति ने मार दिया मशहूर स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक कार्यक्रम में जूता फेंका गया है।

Shoe thrown at Swami Prasad Maurya in Samajwadi Party program Swami Prasad Maurya News: सपा के कार्यक्रम में स्वामी प्रसाद मौर्य पर फेंका गया जूता, आरोपी को कार्यकर्ताओं ने पीटा

स्वामी पर जूता फेंककर मारने की कोशिश

समाजवादी पार्टी के ओबीसी सम्मेलन में स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंका गया। जूता फेंकने वाले को कार्यकर्ताओं ने पहले पीटा फिर पुलिस हिरासत में लेकर विभूति खंड थाना ले गई।स्वामी प्रसाद मौर्य का यूपी की राजनीति में बड़ा नाम है। कभी बसपाई कहे जाने वाले मौर्य ने बीजेपी का दामन थामा फिर बीजेपी को टाटा, बाय-बाय बोलकर अखिलेश की साइकिल पर सवार हो गए।

रामचरित मानस बकवास, सरकार को इसे बैन कर देना चाहिए... अब स्वामी प्रसाद  मौर्य के बयान पर विवाद - swami prasad maurya said ramcharit manas nonsense  government should ban controversy ...

सपा कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पकड़ा

उनका करियर कुछ यूं रहा कि वो 4 बार कैबिनेट मंत्री बने। तीन बार वो यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी बने। साल 2009 में पडरौना से उपचुनाव में केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह की मां को हराने के बाद उनकी गिनती मायावती के करीबी नेताओं में होने लगी।  बसपा से विदाई के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी पार्टी बनाई, लेकिन बड़ा ख्वाब लेकर वो बीजेपी के साथ हो लिए। साल 2017 में विधानसभा चुनाव में जीत दर्जकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंत्रीपद हासिल किया। पिछले विधानसभा चुनाव में कमल के रथ पर सवार होने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य अब अखिलेश के साथ हो लिए हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button