विराट कोहली ने बीमारी में जड़ा शतक, पत्नी अनुष्का शर्मा ने तारीफ में लिखा ये नोट

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली के लिए रविवार का दिन सबसे खास रहा है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच...

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली के लिए रविवार का दिन सबसे खास रहा है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच में विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक लगाया है। विराट का ये शतक इसलिए भी खास है क्योंकि कोहली ने 1205 दिनों के बाद टेस्ट क्रिकेट में शतक लगाया है। इस बीच विराट की पत्नी और बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा ने विराट की इस शानदार शतकीय पारी की तारीफ की है।

विराट की इस पारी की मुरीद हो गईं पत्नी अनुष्का

विराट कोहली की दमदार पारी को देखकर अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रिएक्शन दिया है. अपनी इंस्टा स्टोरी में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की सेंचुरी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि- ‘बीमार होने के बावजूद वह संयम से खेले, इससे मुझे हमेशा प्रेरणा मिलती है.’ जी दरअसल अनुष्का शर्मा ने इस इंस्टा स्टोरी के जरिए खुलासा किया है कि यह शतकीय पारी खेली. विराट द्वारा अहमदाबाद टेस्ट के दौरान उनकी तबीयत खराब रहने के दौरान आई थी। लेकिन विराट कोहली ने जिस तरह से अपने खेल का परिचय दिया है, वह तारीफ के काबिल है। अनुष्का शर्मा की तरह तमाम फैन्स विराट कोहली की इस विस्फोटक पारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

रंग लाई अनुष्का की दुआ

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के चौथे मैच से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट के शतक के बाद कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा की अपने पति के लिए बाबा महाकाल से की गई दुआ रंग लाई है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button