अभिनेत्री की माँ की तबियत खराब, फैंस कमबैक का कर रहे इंतजार !

'मिथाई' के खत्म होने के बाद सीरियल के क्रू एक-एक कर नए-नए काम में व्यस्त होते जा रहे हैं. सौमित्रिशा, कौशांबी-सौरव बड़े पर्दे पर अपनी यात्रा शुरू करने के लिए अपने नए मेगा के साथ व्यस्त हैं।

‘मिठाई’ के खत्म होने के बाद सीरियल के क्रू एक-एक कर नए-नए काम में व्यस्त होते जा रहे हैं। सौमित्रिशा, कौशांबी-सौरव बड़े पर्दे पर अपनी यात्रा शुरू करने के लिए अपने नए मेगा के साथ व्यस्त हैं। दूसरी ओर अदृत-ध्रुव छुट्टी के बाद कलकत्ता लौट आया। इस बीच तन्वी माने तोरसा के फैंस के लिए बुरी खबर है। अभिनेत्री की तबियत ठीक नहीं है। क्योंकि तनवीर की मां बीमार है। एक्ट्रेस ने कहा कि हाल ही में सोशल मीडिया पर। तनवीर की मां अस्पताल में भर्ती हैं, चलने में असमर्थ हैं। अभिनेत्री ने अपनी नर्सों और नानी बहनों को धन्यवाद देने के लिए वीडियो पोस्ट किया जो उन्हें हर समय सब कुछ दे रही हैं।

तोरसा ने स्पष्ट नहीं किया कि वास्तव में मां को क्या हुआ था। हालांकि, वीडियो में तनबीर की मां नर्सों और नैनी को मुस्कुराने के लिए चॉकलेट देती नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उच्छबाबुर बौदिमानी लिखते हैं, ‘मां की देखभाल करने वाली सभी नर्स और नैनी मां को चलवाने और घर जाने की कोशिश कर रही हैं, वे हर दिन लड़ती हैं। मां ने बस उनके चेहरों पर मुस्कान लाने की कोशिश की।

https://www.instagram.com/reel/CtnmoOuhpf1/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

आंटी फिर से स्वस्थ होंगी

तोरसा के इस वीडियो को देखकर ‘मिठाई’ परिवार के लोग भावुक हैं। सौमित्रिशा से कौशांबी को कोई नहीं छूटा, साथियों ने दी प्रिय तन्वी को हिम्मत। सौमित्रिशा ने तनवीर के पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा- ‘आंटी फिर से स्वस्थ होंगी’। कौशाम्बी लिखती हैं- ‘आंटी जल्दी ठीक हो जाएंगी’। सौमित्रिशा-कौशाम्बी के मन की कितनी ही चर्चा हुई, वे मित्र की दुर्दशा में एक ही सुर में शामिल हो गए। मोदक की छोटी बेटी निपा उर्फ ​​ऐन्द्रिला सेन ने तनवीर के पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा- ‘काकीमार जल्द घर लौटेगी और हमारे लिए झींगे का शिकार करेगी’।

‘मिठाई’ परिवार ही नहीं बल्कि फैन्स ने भी तन्वी का हौसला बढ़ाया। तनवीर की सोशल मीडिया वॉल ऐसे संदेशों से भरी पड़ी है कि उसकी मां बहुत जल्द ठीक हो जाएगी।

https://www.instagram.com/p/CoeMx2Qhzd_/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

फैंस कमबैक का कर रहे इंतजार

तन्वी लहा रॉय ने अपने अभिनय कौशल से दर्शकों का दिल जीत लिया है। टोरसा ने लगभग 9 साल टेली इंडस्ट्री में बिताए हैं। तन्वी सीरियल ‘तुमी रबे निरावे’ से सुर्खियों में आई थी, बाद में उन्होंने ‘बेने बाऊ’ सीरियल में काम किया। हालांकि, ‘मिठाई’ के कारण उनकी लोकप्रियता आसमान छू गई। इस महीने की शुरुआत में ‘मिठाई’ का प्रसारण खत्म हो गया था। तन्वी ने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट शुरू नहीं किया है। फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button