टेलीविजन शो का ट्रैक हुआ दिलचस्प, फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ देगी डिंपी को अल्टीमेटम !

अनुपमा इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रही हैं। टीवी का फेमस सीरियल 'अनुपमा' में की लाइफ में शांति हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है।

अनुपमा इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रही हैं। टीवी का फेमस सीरियल ‘अनुपमा’ में की लाइफ में शांति हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है। इस सीरियल में मेकर्स घर में कलेश करवाते ही रहते हैं, जिस वजह से सभी किरदारों की जिंदगी में उथल-पुथल मची रहती है। बीते एपिसोड में देखने को मिला की बा घर छोड़कर जाने लगती है। वहीं डिंपल शाह हाउस में हंगामा खड़ा करती है और बा को हर परेशानी की जड़ बताती है। इसी वजह से वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर होता है। शो असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहा है और साप्ताहिक बीएआरसी रेटिंग्स में शीर्ष पर है।

शो का ट्रैक हुआ दिलचस्प

इन दिनों, शो का ट्रैक काफी दिलचस्प कहानी पर केंद्रित है जहां डिंपल और समर की शादी चर्चा का विषय है क्योंकि डिंपी शाह परिवार को अलग करना चाहती है। इस बीच, अनुपमा पूरे परिवार को छोड़कर पांच दिनों में यूएसए के लिए रवाना होंगी।

अनुपमा देगी अल्टीमेटम

अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा डिंपी और समर को एक अल्टीमेटम देगी जहां वह उन्हें जल्द से जल्द शाह हाउस छोड़ने के लिए कहेगी ताकि घर में झगड़े बंद हो जाएं। वह डिंपी को अपनी सीमा में रहने की चेतावनी भी देती है।

पांच दिनों में रवाना होंगी US

वह सभी को बताती है कि अब समय आ गया है कि वे बदल जाएं क्योंकि उसके पास यूएसए जाने से पहले केवल पांच दिन बचे हैं। वह उन्हें याद दिलाती है कि वह वापस नहीं लौट पाएगी और समस्याओं को हल करने में सक्षम नहीं होगी। अनुपमा डिंपी और बा को स्पष्ट कर देती है कि उन्हें बीच का रास्ता निकालना चाहिए और मामले को खुद सुलझाना चाहिए।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button