‘अर्जुन रेड्डी’ पर ईमानदारी से बोली Actress “मुझे लगता है कि मेरे लिए अपनी राय देना और उन विषयों के बारे में बोलना महत्वपूर्ण है”

अनन्या पांडे इस पीढ़ी की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं और जब से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, तब से स्टार किड चर्चा में है।

अनन्या पांडे इस पीढ़ी की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं और जब से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, तब से स्टार किड चर्चा में है। उन्होंने 2019 में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्नी और वो, ईशान खट्टर के साथ खाली पीली और दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ गेहरायां में अभिनय किया। खाली पीली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अपने  प्रशंसकों को अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में जो कुछ भी करती है, उससे जोड़े रखने के लिए एक बिंदु बनाती है।

 

मेरे जीवन के पड़ाव में मेरा ईमानदार जवाब था

हाल ही में एक साक्षात्कार में, अनन्या ने इस बारे में बात की कि कॉफ़ी विद करण 7 में अर्जुन रेड्डी पर अपने परिपक्व अभिनय के लिए उन्हें जो समर्थन मिला, उसके बारे में उन्हें कैसा लगा। अनन्या ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं सिर्फ ईमानदार थी और यह मेरा विचार था। और मैं जिस अवस्था में हूं और जितनी बड़ी हो रही हूं, मुझे लगता है कि मेरे लिए अपनी राय देना और उन विषयों के बारे में बोलना महत्वपूर्ण है जिनके बारे में मैं दृढ़ता से महसूस करती हूं। मुझसे पूछा गया था एक सवाल और मेरे जीवन के इस पड़ाव पर मेरा ईमानदार जवाब था।” इससे पहले साक्षात्कार में, विजय देवरकोंडा ने इस बारे में बात की थी कि कैसे उन्होंने वास्तव में कभी कोई निश्चित पक्ष नहीं लिया और इसके बजाय एक तर्क के दोनों पक्षों को देखा।

जल्द दिखेंगी बड़े पर्दे Actress

काम के मोर्चे पर, अनन्या, जिसे आखिरी बार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ गेहराइयां में देखा गया था, को अगली बार पुरी जगन्नाथ की बहुचर्चित अखिल भारतीय फिल्म ‘लिगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ देखा जाएगा।

यह फिल्म इसी साल 25 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देगी। उसके बाद, वह एक्सेल एंटरटेनमेंट के आने वाले नाटक खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ दिखाई देंगी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button