VIRAL VIDEO: ख़राब सड़को से परेशान युवक ने किया गड्डो के गंदे पानी से स्नान, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ ऐसा जरूर वायरल होता हैं जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में ज्यादा ही प्रभावशाली होता है।

सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ न कुछ ऐसा जरूर वायरल होता हैं जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में ज्यादा ही प्रभावशाली होता है, इन दिनों भी केरल का एक अनोखा वीडियो दुनिया के सामने आया हैं जिसमे एक व्यक्ति अनूठे ढंग से सरकार के प्रति अपनी नाराजगी वक्त कर रहा हैं।

किस राज्य का है वीडियो

आपको बता दे इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति जो की केरल का निवासी हैं वह गंदे पानी से भरे एक बड़े गड्ढे में स्नान करता हुआ नज़र आ रहा हैं उस व्यक्ति के इस अभिनव दृष्टिकोण ने आम जनता के साथ साथ स्थानीय विधायक का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आपको बता दे वह व्यक्ति अपने इस अनूठे करतब के माध्यम से खराब सड़क और उनके बुनियादी ढाचों के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है।

गंदे पानी से नहाने की बताई वजह

जानकारी के मुताबिक यह विरोध केरल में हुई एक दुर्घटना से संबंधित बताया जा रहा हैं, जिसमे एर्नाकुलम जिले के नेदुंबस्सेरी में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक गड्ढे होने के कारण एक 52 वर्षीय स्कूटर सवार बुजुर्ग सड़क पर गिर गया जिसके बाद वह सड़क पर ही एक ट्रक द्वारा कुचल दिया गया था। आपको बता दे अपने अलबेले तरीके से विरोध कर वह व्यक्ति राजमार्ग पर गड्ढों के कारण हुई दुर्घटनाएँ के मुद्दे को अधिकारियों के संज्ञान में लाना चाहता था।

धरना प्रदर्शनकारी से मिलने आए स्थानीय विधायक

खराब सड़को के विरोध करते हुए जब उस व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ तो स्थानीय विधायक ने भी उस व्यक्ति से मिलने पहुंचे ,जो उस सड़क पर गंदे पानी से स्न्नान कर रहा था। प्रदर्शनकारी ने सड़क के गंदे पानी के कुंड में अपने कपड़े भी धुले। साथ ही वीडियो वायरल होते ही कई लोग उस व्यक्ति को सपोर्ट भी कर रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button