अभिनेता ने ‘Thank God’ से अपने First Look का खुलासा कर माँ के साथ किया बप्पा के दर्शन !

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने गुरुवार को मुंबई के प्रसिद्ध गणपति पंडाल का दौरा किया, जिसे लालबागचा राजा कहा जाता है।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने गुरुवार को मुंबई के प्रसिद्ध गणपति पंडाल का दौरा किया, जिसे लालबागचा राजा कहा जाता है। उनके साथ उनकी मां भी थीं और वह नंगे पांव चलते नजर आए। अभिनेता ने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ था और ठूंठदार दाढ़ी वाला लुक खेल रहा था।

सिद्धार्थ का सिंपल लुक Fans को आया पसंद

 

फैंस को उनका सिंपल लुक और उनका डाउन टू अर्थ ऐटिट्यूड काफी पसंद आया। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “वह बहुत विनम्र हैं।” दूसरों ने उनकी प्रेमिका, अभिनेता कियारा आडवाणी को याद किया और लिखा, “कियारा को उनके साथ होना चाहिए था।”

अभिनेता ने ‘थैंक गॉड’ से अपने First Look का किया खुलासा

सिद्धार्थ ने दिन में अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ से अपने लुक का भी खुलासा किया। एक फैन ने लिखा, ‘लुभावनी लुक’, दूसरे फैन ने लिखा, ‘आप शानदार लग रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इस दिवाली, होगा सब कर्मों का फैसला, जब जीवन के खेल में एक आम आदमी चित्रगुप्त से आमने-सामने आ जाता है!” फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं।

 

दर्शकों का प्यार पाने का मतलब है काम दिखाने की जरुरत है

अपने काम के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में बताया , “मुझे पता है कि काम अच्छा रहा है, और भगवान दयालु रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि एक आइकन होने और दर्शकों से किसी तरह का प्यार पाने का मतलब है कि आपको उन्हें अपने कार्यों से यह दिखाने की जरूरत है कि जीवन में कुछ हासिल करने के लिए आपको क्या करने की जरूरत है।”

सिद्धार्थ दिखेंगे इस अभिनेत्री के साथ

थैंक गॉड के अलावा सिद्धार्थ रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू में भी नजर आएंगे। वह रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल के साथ अपना वेब डेब्यू भी करेंगे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button