Katrina Vicky: मेडिकल क्लीनिक के बाहर दिखे कटरीना और विक्की, इंटरनेट पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया !

पसंदीदा बॉलीवुड जोड़ी में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी उपस्थिति के साथ लोगों के बीच हलचल लाने में कभी असफल नहीं होते हैं।

बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी उपस्थिति के साथ लोगों के बीच हलचल मचाने में कभी असफल नहीं होते हैं। एक बार फिर दोनों ने लोगो के बीच हलचल मचा दी है। विक्की कौशल और कैटरीना को एक क्लीनिक के बाहर देखा गया। बढ़ते कोविड मामलों के बीच दोनों को एक Dental Clinic के बाहर मास्क लगाए हुए देखा गया।

वायरल तस्वीरों में कैटरीना पिंक फ्लोरल आउटफिट में पहने हुए हैं। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल के आकार में बाँधा हुआ है। वह स्टाइलिश धूप का चश्मा पहने हुए देखी गई थी। वहीं, विक्की ने सनग्लासेज और चेक शर्ट पहनी हुई थी।

क्लीनिक के बाहर विक्की और कैटरीना

कपल के इस फोटोज पर कमेंट सेक्शन में फायर इमोजीस की बाढ़ सी आ गई। वहीं कुछ को उम्मीद थी कि ये कपल एक साथ अपने पहले बच्चे की आस लगाए है। जल्द ही फैंस को एक खुशखबरी मिल सकती है। कई लोगों को पता था कि वह अपना दांत निकलवाने के लिए वहां गई थी। उपयोगकर्ताओं ने लिखा, “दोस्तों यह दांत का मुद्दा है !! वह गर्भवती नहीं है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ”बेबी लोड हो रहा है…” उनमें से एक ने प्रतिक्रिया देते हुए यह लिखा कि, ”हम्म समथिंग-समथिंग.”

कॉफी विद करण पर कर सकती खुलासा

सूत्रों के अनुसार, कैटरीना कैफ कॉफी विद करण 7 पर गर्भावस्था की अफवाहों की पुष्टि या खंडन कर सकती हैं। ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी, उनके सह-कलाकार, इस शो में उनके साथ रहेंगे।

जल्द बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे सलमान और कैटरीना

फिल्मों की बात करें तो कैटरीना के पास सलमान खान के साथ टाइगर 3 है। वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अभिनीत फ़िल्म फोन भूत में दिखाई देंगी। फिल्म की शुरुआत 4 नवंबर, 2022 के लिए निर्धारित है।

दूसरी ओर, विक्की कौशल भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फ़िल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे। इसके साथ अभिनेता के पास श्याम बहादुर और द ग्रेट इंडियन फैमिली फ़िल्म भी हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button