#’बिहार’: शराब बैन पर प्याज की आड़ में छुपाई लाखों की शराब, पुलिस ने किया जबरदस्त खुलासा !

'बिहार' (Bihar) में 'वारदात की घटना' (incident of Crime) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान बिहार के 'कैमूर जिले' (Kaimur District) में 'एंटी लिकर टास्क फोर्स' (Anti Liquor Task Team) को बड़ी सफलता मिली है।

‘बिहार’ (Bihar) में ‘वारदात की घटना’ (incident of Crime) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान बिहार के ‘कैमूर जिले’ (Kaimur District) में ‘एंटी लिकर टास्क फोर्स’ (Anti Liquor Task Team) को बड़ी सफलता मिली है। सूत्रों के मुताबिक ‘मोहनिया’ में ‘चेकपोस्ट पर जांच के दौरान’10 चक्का ट्रक’ के ‘अंदर प्याज की बोरी में छुपा कर’ ‘654 पेटी अंग्रेजी शराब’ को ले जाया जा रहा था।

टास्क टीम ने ट्रक को किया जब्त

जांच के मुताबिक एंटी लिकर टास्क टीम (Anti Liquor Task Team) ने ट्रक को जब्त (Truck Seized) कर लिया है। बता दें कि जब्त 654 पेटी में कुल 21876 अंग्रेजी शराब की बोतल मिली  है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जांच की टीम आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शराब 50 लाख रुपए से अधिक मूल्य (Liquor value above Rs 50 lakh) की बताई जा रही है।

प्याज की आड़ छुपाई शराब

सूत्रों के अनुसार कैमूर के दुर्गावती में बुधवार (Wednesday) को स्थानीय पुलिस एंटी लिकर (Local Police Anti Liquor) और उत्पाद विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर मोहनिया टोल प्लाजा के ठीक आगे मूसहर टोली के पास प्याज की आड़ में की जा रही शराब तस्करी को धर दबोचा है।

इस मामले में ट्रक का ज्यादा लोड लाखों रुपए (Over load of truck lakhs of rupees) कीमत की शराब दिखाने के लिये उन लोगों ने प्याज की आड़ में बिहार के अंदर शराब पीने के लिये ले जा रहे थे।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button