कार्यवाही : बसपा नेता के भाईयों समेत पांच लोगों के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज !

ठंडी सड़क पर स्थित श्री गुरु शरणम पैलेस की जमीन पर कब्जा करनें के आरोप में बसपा नेता डॉ अनुपम व उनके तीनो भाईयों पर तीन एफआईआर पंजीकृत

फर्रुखाबाद : इंस्पेक्टर व ठेकेदार की हत्या के मामलों में मैनपुरी जिला जेल में निरुद्ध बसपा नेता अनुपम दुबे की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही हैं |

तीनो भाईयों पर तीन एफआईआर पंजीकृत

ठंडी सड़क पर स्थित श्री गुरु शरणम पैलेस की जमीन पर कब्जा करनें के आरोप में बसपा नेता डॉ अनुपम व उनके तीनो भाईयों पर तीन एफआईआर पंजीकृत की गई है।

अपराध द्वारा अर्जित की गयी सम्पति से श्रीगुरु शरणम पैलेस का निर्माण

शहर कोतवाली में पूर्व सपा सांसद छोटे सिंह यादव के पुत्र मोहन कुमार निवासी पटेल पार्क फर्रुखाबाद नें फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसरट्टा निवासी बसपा नेता अनुपम दुबे, उनके भाई अनुराग उर्फ डब्बन, अमित उर्फ बब्बन व अभिषेक दुबे के खिलाफ अबैध रूप से उनकी जमीन पर कब्जा कर अपराध द्वारा अर्जित की गयी सम्पति से श्रीगुरु शरणम पैलेस का निर्माण कराया था।

भूमि में जबरन कब्ज़ा किया

तो वहीं मोहन कुमार नें बताया कि जिस भूमि पर श्रीगुरु शरणम पैलेस बना है वह भूमि उनकी पत्नी ऊषा देवी व भाभी मनोरमा के साथ ही अन्य लोगों की थी | जिसको अपनी भूमि में जबरन कब्ज़ा किया।

दबंगई के चलते कब्जा कर दीवार और लाँन बना लिया

इसके साथ ही शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बिर्राबाग निवासी शशिप्रभा पत्नी प्रमोद सिंह व आवास विकास कालौनी निवासी सोहबरन सिंह नें भी डॉ अनुपम दुबे और उनके भाईयों पर एफआईआर पंजीकृत करायी है। जिसमे कहा कि ठंडी सड़क के गुरु शरणम पैलेस परिसर में उनकी भी भूमि पर अनुपम दुबे नें दबंगई के चलते कब्जा कर दीवार और लाँन बना लिया। मामले की विवेचना फर्रुखाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला को दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button