Swayamvar Mika Di Vohti : किंग की क़्वीन बनी आकांशा पूरी, आज बनेंगे जीवनसाथी !

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह कुछ समय से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं,पर अब वो वक़्त आ चुका हैं जब किंग मीका सिंह को उनकी वोट्टी मिल चुकी हैं।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह कुछ समय से अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं,पर अब वो वक़्त आ चुका हैं जब किंग मीका सिंह को उनकी वोट्टी मिल चुकी हैं। आपको बता दे कि दो महीने से ज्यादा समय के बाद आखिरकार पॉपस्टार मीका सिंह ने स्वयंवर मीका दी वोट्टी पर अपनी दोस्त आकांक्षा पुरी को अपनी पत्नी के रूप में चुना है। साथ ही मीका की शादी के बाद 25 जुलाई को, स्वयंवर मीका दी वोट्टी का समापन एपिसोड स्टार भारत पर होगा।

वाइल्ड कार्ड एंट्री ने जीता किंग का दिल

शो में आखिरी में तीन प्रतियोगी प्रांतिका दास, नीत महल और वाइल्ड कार्ड एंट्री आकांक्षा पुरी को अंतिम प्रतियोगी के रूप में चुना गया था ,जिसमे उनकी बेस्ट फ्रेंड ने मीका का दिल जीता। आपको बता दे कि किंग मीका सिंह और आकांक्षा पुरी पिछले 15 सालो से एक दूसरे के अच्छे दोस्तों में से एक है यह बात खुद आकांशा पूरी ने मीका दी वोट्टी में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने पर खुद बताई थी।

आकांशा पूरी इससे पहले कई टीवी सीरियल्स और बहुत से म्यूजिक एलबम्स में भी बतौर मुख्य भूमिका में काम कर चुकी हैं।

आज से होगी दोनों के नए सफर की शुरुआत

आज यानी 25 जनवरी को किंग मीका सिंह और उनकी लम्बे वक्त से दोस्त रही अभिनेत्री आकांशा पूरी आज शादी के बन्धन में बंधने वाले है, जिसके साथ ही मीका दी वोट्टी खोजने का यह सफर भी उनकी शादी के बाद खत्म हो जाएगा।

शादी से एक दिन पहले उसने अपनी पसंद को दर्शाने के लिए उनके गले में माला पहना कर यह साफ़ कर दिया कि उनकी धर्मपत्नी बनने की सारी खूबियॉ आखिरकार किसमे हैं साथ ही मीका सिंह ने आकांशा पूरी की फॅमिली से भी बातचीत कर समय बिताया और आगे के जीवन के लिए आशीर्वाद भी लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button