विवेक अग्निहोत्री ने प्रकाश राज को क्यों कहा अंधकार राज ?

द कश्मीर फाइल्स के निदेशक अलग-अलग कारणों से खबरों में रहे। वह अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं और विवादों में....

द कश्मीर फाइल्स के निदेशक अलग-अलग कारणों से खबरों में रहे। वह अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं और विवादों में घिर जाते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने साउथ के अभिनेता प्रकाश राज पर प्रतिक्रिया दी है जिन्होंने उनकी फिल्म को कश्मीर फाइल्स और एक बकवास फिल्म कहा था।

विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर लिया और लिखा, “एक छोटी सी, लोगों की फिल्म #TheKashmirFiles ने #UrbanNaxals की रातों की नींद इस कदर उड़ा दी है कि उनकी एक पीड़ी एक साल बाद भी परेशान है, अपने दर्शकों को भौंकने वाले कुत्ते कह रही है। और मिस्टर अंधक राज, मैं भास्कर कैसे पा सकता हूं, वह सब आपका है।”

उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इन सभी अर्बन नक्सलियों और इस्राइल से आए दिग्गज फिल्मकार को चुनौती देता हूं। अगर ये किसी एक शॉट, घटना या डायलॉग को पूरी तरह से सच साबित कर दें तो मैं फिल्ममेकिंग छोड़ दूंगा। ये कौन लोग हैं जो हर बार भारत के खिलाफ खड़े हो जाओ ये वही लोग हैं जिन्होंने कभी मोपला और कश्मीर का सच सामने नहीं आने दिया।’

इसकी शुरुआत द कश्मीर फाइल्स पर प्रकाश राज की टिप्पणी से हुई। उन्होंने हाल ही में केरल में एक साहित्य समारोह में अतिथि के रूप में भाग लिया। सप्ताहांत में केरल में मातृभूमि अंतर्राष्ट्रीय पत्र महोत्सव में भाग लेने के दौरान प्रकाश राज ने विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बात की।

कार्यक्रम के दौरान द कश्मीर फाइल्स के बारे में बोलते हुए प्रकाश राज ने कहा, “द कश्मीर फाइल्स बकवास फिल्मों में से एक है, लेकिन हम जानते हैं कि इसे किसने प्रोड्यूस किया है। अंतर्राष्ट्रीय जूरी उन पर थूकती है। वे अभी भी बेशर्म हैं। दूसरे साथी, निर्देशक हैं। अभी भी कह रहे हैं, ‘मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा?’ उन्हें भास्कर भी नहीं मिलेगा।’

उन्होंने आगे कहा, “मैं आपको बताता हूं क्योंकि वहां एक संवेदनशील मीडिया है। यहां आप एक प्रोपेगैंडा फिल्म कर सकते हैं। मुझे पता है, मेरे सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने इस तरह की फिल्में बनाने के लिए लगभग ₹2000 करोड़ का निवेश किया है। लेकिन आप कर सकते हैं।” लोगों को हर समय मूर्ख मत बनाओ।”

स्पीकिंग ऑफ़ कश्मीर फाइल्स को ₹15 करोड़ के बजट में बनाया गया था। दुनिया भर में ₹350 करोड़ से अधिक की कमाई की। पल्लवी के पति विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म, 30 साल पहले घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की दौड़ में रणबीर कपूर की शम्स हेरा, आमिर खान की लाला सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़ी रिलीज़ को पीछे छोड़ दिया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button