Trending

Nikki yadav Murder Case: आरोपी साहिल के पिता पहले भी हो चुके है एक ह@त्या के मामले में गिरफ्तार !

निक्की यादव हत्याकांड (nikki yadav murder case) के सामने आने के बाद रोज कई नए खुलासे सामने आ रहे है। वहीं सूत्रों के हवाले से सामने आई

निक्की यादव हत्याकांड (nikki yadav murder case) के सामने आने के बाद रोज कई नए खुलासे सामने आ रहे है। वहीं सूत्रों के हवाले से सामने आई खबरों के अनुसार आरोपी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) के पिता वीरेंद्र को पहले भी हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने 17 फरवरी को साहिल के पिता वीरेंद्र, दो चचेरे भाइयों आशीष व नवीन और दो दोस्तों अमर व लोकेश को ड्यूटी मजिस्ट्रेट (duty magistrate) के आवास पर पेश किया था।

निक्की ने परिवार वालों को शादी में शामिल होने का दिया था न्यौता 

पुलिस के मुताबिक, साहिल के दोस्तों ने बताया था कि निक्की और साहिल काफी समय से शादी करना चाहते थे और उन्होंने आखिरकार साल 2020 में ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में रहते हुए शादी कर ली। साहिल और निक्की की शादी एक मंदिर में हुई थी और निक्की ने अपने परिवार वालों को शादी में शामिल होने का न्यौता दिया था. हालांकि, अलग-अलग जाति होने के कारण निक्की के घरवालों को यह शादी मंजूर नहीं थी।

पूछताछ के दौरान साहिल के बयान से अलग जवाब मिले

इस बीच, पुलिस को साहिल के पिता, चचेरे भाई और दो दोस्तों की भी संलिप्तता का पता चला और जब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान साहिल के बयान से अलग जवाब मिले। जिसके बाद गिरफ्तारी के अगले ही दिन पुलिस आरोपी को मित्रौ गांव के ढाबे पर ले गई, जहां साहिल ने निक्की की लाश को फ्रिज (fridge) में रख दिया था।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button