Trending

इटावा: नाबालिक के घर में घुस जबरन रे@प कर आरोपी हुआ फरार !

राज्य में दुष्कर्म के मामले मानो थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। इसी बीच फिर इटावा थाना इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत नगला बेनी का मामला सामने आया है।

राज्य में दुष्कर्म के मामले मानो थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। इसी बीच फिर इटावा थाना इकदिल क्षेत्र के अंतर्गत नगला बेनी का मामला सामने आया है। जहां घर में घुस कर जबरन एक नाबालिक के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया।

पड़ोस के रहने वाले लबकेश ने नाबालिक को घर में अकेला देख…

इस पूरे मामले की जानकारी जैसे ही ग्रामीण पीड़िता के पिता को देने पहुंचे पर पिता आते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों ने बताया पड़ोस के रहने वाले लबकेश ने नाबालिक को घर में अकेला देख दबोच लिया, और जबरन रेप किया। वही नाबालिक को चिल्लाने पर घर से आरोपी फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता की माँ घर से रिश्ते दार के यहाँ शादी समारोह में गयी थी। वहीं उसके पिता बकरियां चराने गया था। इसी बीच आरोपी ने घटना को अंजाम दिया।

आरोपी की तालाश जारी

इस पूरे मामले की सूचना पर सीओ सिटी मौके पर पहुंचे। और परिजनों को जांच कर जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने भरोषा दिलाया।वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। साथ ही कपिल देव एसपी सिटी ने बताया की आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button