उत्तर प्रदेश के आगरा से पेशाब कांड जैसा मामला आया सामने !

एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के आगरा से जहा एक दलित के साथ में बदसलूखी भरा बर्ताव किया गया। कुछ दबंगों ने एक युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान किया, फिर उसके मुंह में पेशाब कर दिया।

मधय प्रदेश के पेशाब कांड से तो आप सभी रूबरू होंगे और साथ ही इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने उस दलित के पैर भी धोये जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। दलित का सम्मान करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने उस दलित के पैर धोये । एक ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के आगरा से जहा एक दलित के साथ में बदसलूखी भरा बर्ताव किया गया। कुछ दबंगों ने एक युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान किया, फिर उसके मुंह में पेशाब कर दिया।

आगरा में टॉयलेट करने वाले और पीड़ित युवक दोनों दोस्त, एक ही गैंग के मेंबर  हैं | He urinated on his own partner's face, he is a member of the same  gang,

दलित के साथ में किया गया बदसलूखी भरा बर्ताव

पेशाब करने वाले और पीड़ित युवक दोनों साथी हैं। एक ही गैंग में काम करते हैं। दबंग युवक को लहूलुहान कर उसके मुंह पर पेशाब करता। युवक कह रहा है- मुझे मत मारो, नहीं तो मैं मर जाऊंगा। पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि आरोपियों ने पेशाब कर इसके तीन वीडियो वायरल किए हैं। दूसरे वीडियो में वो हाईवे पर एक युवक से जबरन पैर छुआ रहा है। वहीं तीसरे वीडियो में वो सड़क पर खुलेआम फायरिंग कर रहा है। पुलिस ने दो आरोपी आदित्य और भोला को गिरफ्तार किए हैं।

एमपी के बाद आगरा में भी पेशाब कांड, दबंग ने पहले युवक को पीटकर किया  लहूलुहान फिर उस पर किया पेशाब, वीडियो वायरल,  crime-news-after-mp-urine-incident-in-agra-also ...

दबंग युवक को लहूलुहान कर उसके मुंह पर पेशाब करता

पुलिस ने तुरंत ही संज्ञान लिया और जांच शुरू की। लेकिन, क्षेत्र के किसी भी थाने में इससे संबंधित कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने जब वायरल वीडियो के आधार पर तफ्तीश की तो पता चला कि इस वीडियो में जो शख्स दूसरे के साथ यह घिनौना कृत्य कर रहा है उसका नाम आदित्य है। पुलिस ने पूरे मामले में तुरंत ही आदित्य को गिरफ्तार करने के लिए टीम रवाना की।आदित्य को गिरफ्तार करके कस्टडी मे रखा गया है। मामले में उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। पुलिस फिलहाल आदित्य से पूछताछ कर रही है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button