जारी हुआ दृश्यम 2 का नया पोस्टर, हाथ में फावड़ा लिए दिखाई दिए अजय देवगन !

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता।" एक अन्य फैंस ने लिखा...

अभिनेता अजय देवगन ने ‘दृश्यम 2’ के एक नए पोस्टर के साथ अपने प्रशंसकों की जिज्ञासा को एक पायदान ऊपर ले लिया है। शनिवार को, अजय ने इंस्टाग्राम पर लिया और आगामी थ्रिलर से अपना नया पोस्टर साझा किया।

एक बार फिर खुलेगा केस

पोस्टर में, अजय हाथ में फावड़ा पकड़े हुए एक तीव्र रूप में दिखाई दे रहा है। “सावल ये नहीं की आपकी आंखों के सामने क्या है; देखा ये है कि आप देख क्या रहे हैं। # दृश्यम 2. 18 नवंबर 2022 को केस फिर से खुला।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” एक अन्य फैंस ने लिखा “सीक्वल बहुत दिलचस्प लग रहा है। सुपर एक्साइटेड,”।

मलयालम फ़िल्म की रीमेक

अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म में इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। अजय द्वारा निर्देशित हिंदी संस्करण, एक रीमेक था। 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में थे।

यह राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा अभिनीत किया गया था, जिनकी 2020 में 50 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई थी। 2015 की हिट फिल्म ‘दृश्यम’ में विजय के अजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था जो बदले में एक था अपने परिवार को हत्या की सजा से बचाने की सही योजना।

अजय स्क्रीन पर अपने सबसे दिलचस्प पात्रों में से एक को फिर से दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार है और अगली कड़ी में विजय के स्थान पर रहेगा। कहानी एक यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उनका रास्ता क्या हो सकता है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button