लॉरेन्स बिश्नोई के करीबी ने दुबई से रची थी मूसेवाला मर्डर की साजिश !

जिसमे ये बात पता चली है की लॉरेंस बिश्नोई का साथी गैंगस्टर सचिन थापन को मंगलवार (1 अगस्त) को अजरबेजान से दिल्ली लाया गया। वह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में वांटेड था। 

गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के मामले से आप सभी रूबरू होंगे ये एक ऐसा गैंगस्टर है जो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पीछे पड़ा है। फिल्हाल तो लॉरेन्स बिश्नोई को जेल में बंद रखा गया है सूत्रों के अनुसार इस बात की पुष्टि हुई है की पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में ही लॉरेन्स का हाथ था अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमे ये बात पता चली है की लॉरेंस बिश्नोई का साथी गैंगस्टर सचिन थापन को मंगलवार (1 अगस्त) को अजरबेजान से दिल्ली लाया गया। वह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में वांटेड था।

Gangster Lawrence Bishnoi accepts his role in Moosewala killing : The  Tribune India

पंजाबी सिंगर मूसेवाला मर्डर में और भी हुए नए खुलासे

उसे दिल्ली पुलिस का स्पेशल सेल भारत लाया। लॉरेंस बिश्नोई का साथी गैंगस्टर सचिन थापन को मंगलवार (1 अगस्त) को अजरबेजान से दिल्ली लाया गया। वह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में वांटेड था। दुबई से उसने मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग की थी और बाकू से हिरासत में लिया गया था। उसे दिल्ली पुलिस का स्पेशल सेल भारत लाया। सचिन से पहले 26 जुलाई को लॉरेंस बिश्नोई के एक और सहयोगी विक्रम बरार को यूएई से भारत के लिए लाए जाने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

Sidhu Moose Wala murder: Lawrence Bishnoi moves NIA court fearing fake  encounter by Punjab police - The Economic Times Video | ET Now

मूसेवाला के मर्डर की प्लानिंग की थी

इसके अलावा, वह टारगेट किलिंग और एक्सटॉर्शन समेत 11 मामलों में भी वांटेड है। पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली पुलिस की अपील पर उसके खिलाफ 11 लुक आउट नोटिस जारी किए जा चुके थे। वह साल 2020 से फरार चल रहा था. एनआईए ने बताया कि विक्रम बरार यूएई में लॉरेंस बिश्नोई टेरर गैंग के लिए कम्युनिकेशन कंट्रोल रूम के तौर पर काम कर रहा था। इस तरह लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को कॉल की सुविधा भी दी जा रही थी। इन दोनों के निर्देश पर विभिन्न लोगों को जबरन वसूली के लिए कॉल भी की जा रही थीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button