कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का ट्रेलर देख फैंस क्यों बोले, “इस बार ओवरएक्टिंग कर दी”

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म शहजादा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी नवीनतम फिल्म भूल भुलिया....

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक कार्तिक आर्यन आगामी फिल्म शहजादा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी नवीनतम फिल्म भूल भुलिया की भारी सफलता के बाद, कार्तिक अगली बार शहजादा में दिखाई देंगे और अभिनेता ने हरियाणा में फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा कर लिया है। कार्तिक आर्यन आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और उनके बर्थडे पर मेकर्स ने शहजादा का टीजर रिलीज किया है।

शहजादा अल्लू अर्जुन की तेलुगु ड्रामा फिल्म का रीमेक है, जो 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। टीजर की शुरुआत कार्तिक एक आलीशान हवेली के गेट से घोड़े की सवारी करते हुए करता है। इसके बाद कार्तिक कुछ ठगों को पीटता है, एक स्कूटर पर सवार होकर युद्ध के मैदान में जाता है और यह सब कुछ अतिशयोक्ति के साथ करता है। ट्रेलर में कृति सनोन को एक ग्लैमरस दिवा और उनके अवतार के रूप में भी दिखाया गया है, जो एक समुद्र तट पर ‘शहजादा’ के लिए नाच रही हैं और आंखें मार रही हैं।’

 

जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ लोग टीजर से अपनी निराशा भी जाहिर करते हैं। एक यूजर ने लिखा, “इस बार गलत स्क्रिप्ट चुन ली है।” एक अन्य ने लिखा, “कहा अल्लू अर्जुन से तुलना कर रहे हो अपने आप को।” एक प्रशंसक ने यह भी लिखा, “कार्तिक के बड़े प्रशंसक हैं लेकिन ये फिल्म में अल्लू अर्जुन अच्छा लगा अल्लू अर्जुन इस फिल्म में बेहतर)।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस बार ओवरएक्टिंग करदी है।”

अला वैकुंठप्रेमुलु’ का हिंदी रीमेक…

‘शहजादा’ की बात करें तो यह तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठप्रेमुलु’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने अभिनय किया था और ‘लुका छुपी’ के बाद कृति के साथ कार्तिक का दूसरा ऑन-स्क्रीन सहयोग है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा निर्मित, ‘फ्रेडी’ में अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में हैं और 2 दिसंबर, 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button