सीमा और सचिन की लव स्टोरी फिल्म का नाम हुआ घोषित !

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म बनाई जा रही है। इसके निर्माता निर्देशक अमित जानी हैं। अमित जानी पहले ही सीमा हैदर को अपनी ‘ए टेलर मर्डर’ स्टोरी में एक रॉ एजेंट का रोल दे चुके हैं। 

पकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है। इस बीच सीमा और सचिन के घर फिल्म प्रोड्यूसर और नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने कपल की मदद करते हुए उनको एक फिल्म में काम करने को कहा। जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी । इस फिल्म का नाम कराची टू नोएडा है, जिसके लिए देशभर में ऑडिशन शुरू हो गए हैं। सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की ओर से फिल्म बनाई जा रही है। इसके निर्माता निर्देशक अमित जानी हैं। अमित जानी पहले ही सीमा हैदर को अपनी ‘ए टेलर मर्डर’ स्टोरी में एक रॉ एजेंट का रोल दे चुके हैं।

seema haider film role raw agent seema video photo seema sachin love story  news amit jani seema film - लाइट, कैमरा और ऐक्शन; सीमा हैदर का हुआ ऑडिशन,  किस फिल्म में क्या

फिल्म का नाम कराची टू नोएडा है

वहीं सीमा को कास्ट करने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर अमित जानी को लगातार धमकियां मिल रही हैं जिसकी जांच पुलिस कर रही है।इस फिल्म का पहला पोस्टर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने लॉन्च कर दिया है। वहीं इस फिल्म में सीमा हैदर और सचिन मीणा के रोल के लिए नोएडा में ऑडिशन लिया गया है। ये फिल्म सचिन मीणा और सीमा हैदर की प्रेम कथा पर आधारित होगी। सीमा हैदर और सचिन मीणा के किरदार के लिए आर्टिस्ट का सिलेक्शन हो चुका है और बहुत जल्दी इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

seema haider film karachi to noida scene dialogue seema sachin video film  scene amit jani - Seema Haider Film: एक नहीं दो-दो फिल्मों में एक्टिंग  करेंगी सीमा हैदर; डायलॉग, सीन और रोल

सचिन और सीमा की प्रेम कथा पर आधारित होगी फिल्म

सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी पाकिस्तान के कराची से शुरू होकर भारत के नोएडा में रबूपुरा कस्बे तक पहुंचने के एक-एक सीन को फिल्म में दर्शाया जाएगा। फिल्म में ये भी दिखाया जाएगा कि सीमा हैदर पहली बार नेपाल कैसे पहुंची और वहां सचिन के साथ 7 दिन तक रुकी। नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की और कैसे 7 दिन रुक कर भारत में बिना वीजा घुसने का रूट मैप तैयार किया। यह सब फिल्म का हिस्सा रहेगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button