Shahrukh khan tweet: किंग खान ने फिल्म ‘पठान’ को लेकर किया Tweet, बोले- ‘मिलते है मैदान पर’

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान, जो 2018 में अपने आखिरी विनाशकारी प्रदर्शन के बाद, पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं,

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान, जो 2018 में अपने आखिरी विनाशकारी प्रदर्शन के बाद, पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, किंग खान ने अब एक नए पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की है। पोस्टर में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

पठान ट्रेलर रिलीज की तारीख

इससे पहले आज, शाहरुख खान ने पठान के लिए एक नया पोस्टर साझा करने और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पोस्टर में शाहरुख खान को एक स्वचालित राइफल पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि दीपिका नीले रंग की पोशाक में बंदूक पकड़े हुए आश्चर्यजनक लग रही हैं। पोस्ट में बैडी जॉन अब्राहम बाजूका चलाते नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर पठान लिखा हुआ है, वहीं बताया जा रहा है कि ट्रेलर 10 जनवरी को सुबह 11 बजे रिलीज होगा।

किंग खान ने किया Tweet

शाहरुख खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इंतजार के लिए हांक…अब पठान की महफिल में आ जाओ…#पठान का ट्रेलर कल सुबह 11 बजे आउट ! जनवरी। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़।

चरित्र पोस्टर

शाहरुख ने अलग-अलग अभिनेताओं के लिए अलग-अलग कैप्शन साझा करते हुए फिल्म के चरित्र पोस्टर भी साझा किए। जॉन अब्राहम के लिए उन्होंने अपना लुक शेयर किया और लिखा, “मिलते है मैदान पर… मजा आएगा @thejohnabraham! #PathaanTrailer कल सुबह 11 बजे आउट!”

शाहरुख ही बॉलीवुड को बचा सकते

कई प्रशंसकों ने पहले ही पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है और लिखा है, “कोई राजा को गिराएगा ये तो बस भरम है ~ पब्लिक की दुआ है ख्वाजा का करम है।” एक दूसरे ने लिखा, “पठान पावर🔥,” जबकि तीसरे ने पोस्ट किया, “पठान देखाेगा हिंदुस्तान।” एक चौथे शख्स ने भी शेयर किया, “सिर्फ शाहरुख ही बॉलीवुड को बचा सकते हैं।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button