ज्ञानवापी पर BJP कर रही तुष्टिकरण, निरहुआ नौटंकी ही करें राजनीति हमें करने दें: शिवपाल यादव !

जनपद आजमगढ में पिछले दो दिनों जमे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने आज केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जहां जमकर हमला बोला।

जनपद आजमगढ में पिछले दो दिनों जमे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने आज केन्द्र व प्रदेश सरकार पर जहां जमकर हमला बोला। कहा ज्ञानवापी मामले में भाजपा तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। जब मामला न्यायालय में है तो फिर मंदिर या मस्जिद है यह कहने से नहीं होगा। न्यायालय का फैसला ही मान्य होगा।

नौ साल बेमिसाल लेकिन आजमगढ में ही एक काम दिखाई नहीं दे रहा है: शिवपाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पार्टी व संगठन को मजबूत करने के लिए जिले में दो दिवसीय दौरे पर आज प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि भाजपा सरकार ने एक से बढ़कर एक नारे दिये, वादे किये, लेकिन एक भी वादे पूरे नहीं हुए। जनता इनके नारे के बहकावे में आ गई। आज विदेशों में भी देश की छवि को खराब हुई। जानबूझकर देश को बदनाम किया गया। नौ साल बेमिसाल लेकिन आजमगढ में ही एक काम दिखाई नहीं दे रहा है। केवल नारेबाजी, झूठ की राजनीति हो रही है।

BJP के लोग जब चुनाव आता है तो केवल तुष्टीकरण की राजनीति करते है

सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि दो दिनों से आजमगढ़ में बिजली की कितनी बार कट रही है इसका कोई हिसाब नहीं है। ट्रांसफार्मर खराब पड़े लेकिन लग नहीं रहे। किसानों को पानी नसीब नहीं हो रहा है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है, महंगाई व भ्रष्टाचार से जनता पूरी तरह से परेशान है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के ज्ञानवापी पर दिये गये बयान पर शिवपाल यादव ने कहा कि जब ये मामले कल्याण सिंह, राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री थे तब तो नहीं छेड़ा गया। जब मामला न्यायालय में है अगर हम अब कहे कि मस्जिद तो क्या यह मान लिया जायेगा। मामला न्यायालय में जब मंदिर -मस्जिद का था तब न्यायालय के फैसले को सब लोगों ने माना। ये भारतीय जनता पार्टी के लोग जब चुनाव आता है तो केवल तुष्टीकरण की राजनीति करते है।

वे नौटंकी करे और हम लोगों को राजनीति करने दे

आजमगढ के उपचुनाव में पार्टी की हार पर सपा महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि राजनीति में कहीं न कहीं भूल होती है लेकिन हमने मैनपुरी में जबाव दिया। भाजपा सांसद निरहुआ के द्वारा चाचा आवें या भौजी हम सबको हराकर भेजेगें के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह केवल नौटंकी। जब वे नौटंकी करते थे तो हम मुख्य अतिथि रहते थे। अब वे फिर नौटंकी करेगें और हमे बुलाएंगें तो मुख्य अतिथि रहेगें। वे नौटंकी करे और हम लोगों को राजनीति करने दे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button