गुजरात चुनाव के प्रथम चरण में 100 वर्षीय महिला ने दिया अपना वोट, वहीं रविंद्र जड़ेजा सहित अन्य नेताओं ने वोट के बाद कहीं यह बात !

गुजरात के पोरबंदर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अर्जुन मोढवाडिया ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए

गुजरात के पोरबंदर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अर्जुन मोढवाडिया ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए अपना वोट डाला। वोट डालने से पहले मोढवाडिया ने मीडियाकर्मियों media persons से कहा कि “लोगों ने भाजपा को हटाने का संकल्प लिया है। भाजपा को यह पता है, इसलिए उन्होंने एक साल पहले मुख्यमंत्री सहित मंत्रिमंडल को बदल दिया। साथ ही अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि हम समुदाय को बांटने वाले हैं, लोगों को नहीं। पोरबंदर के लोग मुझे जानते हैं और मैंने हर समुदाय के लिए काम किया है।”

 

100 वर्षीय कामुबेन लालाभाई पटेल ने किया मतदान

वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को 100 वर्षीय कामुबेन लालाभाई पटेल ने उमरगाम में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। राज्य में पहले चरण के मतदान के बीच कई वरिष्ठ नागरिक अपना वोट डालने के लिए बाहर निकल रहे हैं। मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के अनुसार, गुजरात में 9.8 लाख वरिष्ठ नागरिक मतदाता senior citizen voter हैं। कुल 2,39,76,670 मतदाता जो आज शाम 5 बजे तक अपना वोट डालेंगे, वे 788 प्रत्याशी के भाग्य का फैसला करेंगे जो पहले चरण के लिए मैदान में हैं।

आमने सामने जड़ेजा परिवार

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को जामनगर के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला और लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की। उसी के साथ उनकी पत्नी और भाजपा उम्मीदवार रीवाबा जडेजा ने आज राजकोट में मतदान किया। आपको बताते चले जहां एक तरफ रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा जामनगर उत्तर से भाजपा की उम्मीदवार हैं, जबकि उनके पिता अनिरुद्धसिंह जडेजा और उनकी बहन नैना जडेजा ने कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार किया था।

Read This Also: शुरू हुए गुजरात में पहले चरण के चुनाव, जाने चुनाव से जुड़ी सभी जानकारियां !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button