‘दिल्ली’: ‘RSS प्रमुख मोहन भागवत’ का आना मुल्क के लिए है बड़ा संदेश, मुस्लिम नेताओं पर ओवैसी ने साधा निशाना !

'राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ' (Rashtriya Swayamsevak Sangh) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने गुरुवार को नई दिल्ली में अखिल भारतीय इमाम संगठन के प्रमुख डॉ उमर अहमद इलियासी से मुलाकात की है।

‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ’ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने गुरुवार को नई दिल्ली में अखिल भारतीय इमाम संगठन के प्रमुख डॉ उमर अहमद इलियासी से मुलाकात की है। बता दें कि इस मुलाकात के बाद उमर इलियासी (Umar Ilyasi) नें उन्हें ‘राष्ट्रपिता’ और ‘राष्ट्र ऋषि’ बताया है। इस सिलसिले में उमर इल्यासी का कहना है कि, मोहन भागवत का यहां आना हमारे लिये एक सौभाग्य की बात है।

‘मुस्लिम नेताओं’ पर की टिप्पणी

AIMIM (All India Majlis-E-Ittehadul Muslimeen ) सांसद असदुद्दीन ओवैसी (MP Asaduddin Owaisi) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत से मिलने वाले मुस्लिम नेताओं पर टिप्पणी करते हुए नजर आये हैं। ऐसे में उन्होंने कहा है- राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत से मिलने वाले मुस्लिम नेता “कुलीन” हैं। उनका जमीनी हकीकत से कोई लेना-देना नहीं है।

‘RSS बीजेपी’ का एक वैचारिक गुरु है

AIMIM के प्रमुख ओवैसी (Owaisi) का कहना है कि, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बीजेपी का एक वैचारिक गुरु है। ऐसे में इन पांच मुस्लिम नेताओं जिसमें पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी, दिल्ली के पूर्व उपराज्यपाल नजीब जंग, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व चांसलर लेफ्टिनेंट जनरल जमीर उद्दीन शाह, पूर्व सांसद शाहिद सिद्दीकी और व्यवसायी सईद शेरवानी शामिल हुये थे।

‘हमारे लिए’ है खुशी का मौका

आपको बता दें कि डॉ जमील इलियासी के बेटे शोएब इलियासी का कहना है कि, मोहन भागवत का आना मुल्क के लिए बड़ा संदेश माना जायेगा हैं। यह हमारे लिए खुशी का मौका है।

‘देश सहयोग-एकजुटता’ से ही आगे बढ़ सकता है

पूर्व सीईसी कुरैशी ने कहा कि भागवत ने उन्हें बताया है कि, वह देश की स्थिति को लेकर काफी चिंतित हैं। ऐसे में उन्होंने आरएसएस प्रमुख के हवाले से कहा, “मैं असामंजस्य के माहौल से खुश नहीं हूं। यह पूरी तरह गलत है। इस सिलसिले में देश सहयोग और एकजुटता से ही आगे बढ़ सकता है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button