PM Modi ने खड़गे के ‘रावण’ वाले बयान पर कहा ‘कांग्रेस रामायण में नहीं करती विश्वास’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस द्वारा उन्हें 'रावण' कहे जाने पर पलटवार किया। पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस अयोध्या में राम या....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस द्वारा उन्हें ‘रावण’ कहे जाने पर पलटवार किया। पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस अयोध्या में राम या भव्य राम मंदिर के अस्तित्व में विश्वास नहीं करती है। वह राम सेतु का विरोध करती है। लेकिन उसने मुझे गाली देने के लिए रामायण से रावण का जिक्र किया।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को अहमदाबाद के बेहरामपुरा में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी। खड़गे ने कहा, “हर जगह आपकी [पीएम मोदी की] छवि का उपयोग किया जाता है – चाहे वह निकाय चुनाव हों, या विधानसभा चुनाव हों, या आम चुनाव हों। हम कितनी बार आपका चेहरा देखेंगे? क्या आप 100 सिर वाले रावण हैं।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी खड़गे की टिप्पणी के लिए कांग्रेस की खिंचाई की। उन्होंने कहा, “जब भी कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, गुजरात की जनता ने बैलेट बॉक्स से जवाब दिया है। इस बार भी राज्य की जनता करारा जवाब देगी।”

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा…

इस टिप्पणी की भाजपा नेताओं ने तीखी आलोचना की। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और गोवा, महाराष्ट्र और तमिलनाडु के प्रभारी सी टी रवि ने कहा कि कांग्रेस के नेता “अपनी निकम्मा से निराश थे। “अभी तक एक और घटना में जो साबित करता है कि कांग्रेस को राजनीतिक कूड़ेदान में वापस लाया जाना चाहिए, @INCIndia के डमी अध्यक्ष पीएम श्री @narendramodi को ‘रावण’ कहते हैं। क्या कांग्रेसी अपने निकम्मा से इतने हताश हैं? क्या खड़गे ने ‘फर्जी गांधी’ की सेवा करने का विवेक खो दिया है।

मल्लिकार्जुन खड़गे गुजरात में कांग्रेस के लिए कुछ स्टार प्रचारकों में से एक हैं, जो सार्वजनिक रैलियां करते रहे हैं। बहुप्रतीक्षित दो चरणों वाला गुजरात चुनाव 2022 गुरुवार को शुरू हो गया। पहले चरण में कुल 89 सीटों पर मतदान हो रहा है, जबकि बाकी 93 सीटों पर 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

गुजरात चुनाव में कुल 1,621 उम्मीदवार मैदान में हैं। पहले चरण में जहां 339 निर्दलीय सहित 788 उम्मीदवार विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, वहीं दूसरे चरण में 285 निर्दलीय सहित 833 उम्मीदवार भाग लेंगे।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button