मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर गोदाम से स्टील रॉड लूटने के आरोप में 9 लुटेरे गिरफ्तार !

Mumbai-Ahmedabad Highway: मीरा भयंदर वसई विरार पुलिस ने रविवार को एक कंपनी के गोदाम से करीब 4 लाख रुपये की स्टील रॉड चोरी करने...

Mumbai-Ahmedabad Highway: मीरा भयंदर वसई विरार पुलिस ने रविवार को एक कंपनी के गोदाम से करीब 4 लाख रुपये की स्टील रॉड चोरी करने के आरोप में नौ कथित डकैतों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने 2 दिनों से भी कम समय में मामले को सुलझा लिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले का मास्टरमाइंड पिता-पुत्र की जोड़ी और अहमदनगर का एक अपराधी है।

क्या था पूरा माजरा

27 अगस्त को करीब 3.20 बजे आठ डकैत पेलहर स्थित स्टील मैन्युफैक्चरिंग एंड एक्सपोर्टिंग कंपनी के गोदाम में घुस गए।  लुटेरों ने सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट की और उसे बांध दिया। वे एक टेंपो भी साथ लाए थे। जानकारी के मुताबिक, अपराध शाखा के एक अधिकारी ने कहा कि वे 4 लाख रुपये की स्टील की छड़ों के साथ सुबह 4.25 बजे परिसर से निकल गए।

कौन है मास्टरमाइंड

मीरा-भयंदर पुलिस प्रमुख सदानंद दाते(Police Chief Sadanand daate) के आदेश पर क्राइम ब्रांच की यूनिट-3 ने गोदाम के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें टेंपो तो दिख रहा था लेकिन गाड़ी में नंबर प्लेट नहीं थी।  ।

उन्होंने कहा कि, “मुंबई पुलिस की मदद से, हमने टेंपो को अपने कब्जे में ले लिया और हाफिजुल्लाह खान नाम के एक कबाड़ व्यापारी को गिरफ्तार कर लिया। हमने 36 घंटे के भीतर मामले का खुलासा किया और महाराष्ट्र के विभिन्न जिलों से सात आरोपियों को गिरफ्तार किया। सात में इरशाद शौकत अली, 45, और उसका बेटा मजहर अली खान, 21 शामिल थे। वे पुलिस को सागर गोरख मांजरे, 24 और अमोल नवनाथ चांदने, 35 तक ले गए। “सागर अहमदनगर का एक कठोर अपराधी है, जो एक आरोपी है। इनमें से ज्यादातर लोगों के खिलाफ अहमदनगर, ठाणे, पालघर, कल्याण, मीरा रोड, मुंबई जैसी जगहों पर कई मामले दर्ज हैं। जानकारी के मुताबिक, बद्रे, इरशाद और सागर इस मामले के मास्टरमाइंड हैं।

कई बड़े अफ़सर है शामिल

डीसीपी विजयकांत सागर, जिनके पास क्राइम ब्रांच का अतिरिक्त प्रभार है, ने इंस्पेक्टर प्रमोद बदख और उनकी टीम के नेतृत्व में जांच की निगरानी की, जिसमें शिवाजी खाड़े, उमेश भागवत, कांस्टेबल अशोक पाटिल, मनोज चव्हाण, मुकेश तटकरे, सागर बारावकर और सुमित जाधव शामिल थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button