#बात काम की : सफल बिजनेसमैन है बनना, तो इग्नू का ये कोर्स जरूर करना !

BAVMSME युवाओं के बीच रोजगार के अवसरों को बढ़ाने में भी मदद करेगा।जिसमे लोग अपना करियर बना सकते है।उन्हें यह कार्यक्रम उपयोगी लगेगा।

इग्नू  ने कहा BAVMSME ( Bachelors programme in Micro, Small & Medium Enterprises) एक युवा उद्यमी की वर्तमान जरूरतों को पूरा करेगा और एक व्यावसायिक उद्यम स्थापित करने के लिए उसके ज्ञान और कौशल को विकसित करने में सहायता करेगा।

रोजगार को बढ़ाने मे मदद करेगा

यह कार्यक्रम भारत में युवाओं के बीच रोजगार के अवसरों को बढ़ाने में भी मदद करेगा।जो लोग एक उद्यमी के रूप में अपना करियर बनाना चाहते हैं ।उन्हें यह कार्यक्रम उपयोगी लगेगा।

Related Articles

जरूरतों के अनुसार कौशल को बढ़ाएगा

यह कार्यक्रम अकुशल श्रमिकों के साथ-साथ अभ्यास करने वाले उद्यमियों के लिए प्रशिक्षित होने और अपने अनुभव को बढ़ाने के अवसर पैदा करेगा। यह कार्यक्रम उद्योग की जरूरतों के अनुसार कौशल को बढ़ाएगा।

आखिरी तारीख 31 जुलाई

विश्वविद्यालय ने आगे कहा कि उद्योग विशेषज्ञ और उद्यमी छात्रों को व्यावहारिक अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए अपने अनुभव साझा करेंगे। कोर्स के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जुलाई है।

ज्ञान को विकसित करने में मदद करेगा

इग्नू ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि BAVMSME कार्यक्रम व्यवसाय के अवसरों, बाजार अध्ययन, नवाचार और कार्यान्वयन को पहचानने के लिए ज्ञान को विकसित करने में मदद करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button