Punjab: AAP विधायक बलजिंदर कौर को पति ने मारा थप्पड़, CCTV पर कैद हुई घटना !

आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि बलजिंदर कौर को उनके पति ने सबके सामने थप्पड़ मारा है।

आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि बलजिंदर कौर को उनके पति ने सबके सामने थप्पड़ मारा है। यह घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई। वीडियो में AAP विधायक बलजिंदर कौर और उनके पति के अलावा कुछ और लोग भी खड़े दिखाई से रहे हैं, जिन्हे बीच-बचाव करते देखा जा सकता है। इस बीच विपक्षी नेताओं ने इस घटना पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। यह वीडियो 10 जुलाई का बताया जा रहा है, जो की अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो !

AAP विधायक बलजिंदर कौर के साथ हुई घटना का वीडियो पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बरिंदर ने ट्वीट करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए महिलाओं को सशक्त बनाना कोई बाधक नहीं है। यह देखकर हैरानी होती है कि विधायक बलजिंदर कौर को दिनदहाड़े थप्पड़ मारा गया। पुरुषों को अपनी मानसिकता बदलनी होगी। किसी भी अन्य चीज को बदलने से पहले इस पुरुष प्रधानता के रवैये को बदलना होगा।

Related Articles

महिला आयोग ने लिया संज्ञान !

द ट्रिब्यून में छपी एक खबर के मुताबिक, पंजाब महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने इस मामले के खुद संज्ञान लेने की बात की है। उन्होंने कहा कि मैंने सोशल मीडिया पर बलजिंदर कौर का वीडियो देखा। यह हैरान करने वाला है कि जो महिला समाज के मुद्दे उठाती है उसे अपने ही घर में हिंसा का सामना करना पड़ रहा है।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना !

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि AAP विधायक बलजिंदर कौर और उनके पति के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो रही है। विवाद बढ़ने पर पति सुखराज उनको सबके सामने थप्पड़ मार देते हैं। यह घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई। आपको बता दें कि बलजिंदर कौर पंजाब के तलवंडी साबो से विधायक हैं। उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में इस सीट से दोबारा जीत दर्ज की। चुनाव में बलजिंदर कौर ने कांग्रेस उम्मीदवार को भारी मतों से हराया था।

MLA Baljinder Kaur: आप विधायक बलजिंदर कौर के साथ घरेलू हिंसा, पति ने सरेआम  पीटा, देखें Video

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button