“महाराष्ट्र के 50 विधायक हमारे साथ हैं”: एकनाथ शिंदे

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे। गुवाहाटी में होटल के बाहर मीडिया से बात करते हुए, जहां वह अन्य सांसदों के साथ डेरा डाले हुए हैं,

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को कहा कि वह जल्द ही मुंबई लौटेंगे। गुवाहाटी में होटल के बाहर मीडिया से बात करते हुए, जहां वह अन्य सांसदों के साथ डेरा डाले हुए हैं, उन्होंने कहा कि उनके साथ असम में 50 विधायक हैं।

जल्द ही मुंबई लौटूंगा

शिंदे ने कहा, “जल्द ही मुंबई लौटूंगा… गुवाहाटी में मेरे साथ 50 विधायक, वे अपनी मर्जी से और हिंदुत्व के लिए आए हैं।” विद्रोही नेता ने उद्धव ठाकरे गुट से “उनके (शिंदे के) समूह के उन विधायकों के नामों का खुलासा करने के लिए कहा जो कथित तौर पर उनके (उद्धव ठाकरे गुट) के संपर्क में हैं।”

वे हमारा समर्थन करते हैं

सोमवार को, महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने दावा किया, “गुवाहाटी में लोगों के दो समूह हैं – 15-16 लोगों का एक समूह है जो हमारे संपर्क में हैं, उनमें से कुछ हाल ही में हैं। दूसरा समूह वह है जो भाग गए हैं, उनमें साहस और नैतिकता नहीं है।” शिवसेना सांसद संजय राउत ने यह भी दावा किया कि आधे से अधिक बागी विधायक उद्धव ठाकरे गुट के संपर्क में हैं।

हम शिवसेना में हैं

असम में आज मीडिया से बात करते हुए शिंदे ने आगे कहा, ”यहां कोई विधायक नहीं दबाया गया, यहां हर कोई खुश है। विधायक हमारे साथ हैं। अगर शिवसेना कहती है कि यहां मौजूद विधायक उनके संपर्क में हैं तो उन्हें नामों का खुलासा करना चाहिए” उन्होंने कहा, “हम शिवसेना में हैं, हम शिवसेना को आगे ले जा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। हम आपको अपनी आगे की कार्रवाई के बारे में बताएंगे।”

एकनाथ शिंदे समूह ने आगे की कार्ययोजना के लिए आज दोपहर एक बैठक की। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को शिवसेना के बागी विधायकों को जारी किए गए अयोग्यता नोटिस का जवाब देने के लिए 12 जुलाई तक का समय दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button