फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के मामले में एयर इंडिया ने की बड़ी कार्रवाई ! जाने क्या हैं मामला ?

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी शंकर मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। बीते साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क और...

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने आरोपी शंकर मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। बीते साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क और दिल्ली के बीच एयर इंडिया की एक फ्लाइट के बिजनेस क्लास में नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दी थी। आज इस मामले पर कार्रवाई करते हुए एयर इंडिया ने शंकर मिश्रा को 4 महीने के लिए बैन कर दिया हैं।

आरोपी शंकर मिश्रा का मोबाइल फोन ट्रेस किया गया था और वह बेंगलुरु में स्थित था। वह अपने कार्यस्थल पर भी नहीं मिला। पूरी सामग्री से पता चलता है कि वह जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हो रहा था। पुलिस ने Section of the Indian Penal Code 354, 509 और 510 और Section of the Indian Aviation Act 23 के तहत FIR दर्ज की।

शंकर मिश्रा बंगलूर से किया गया था गिरफ्तार

इस बीच आरोपी के वकील शंकर मिश्रा ने दिल्ली की पटियाला कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की। शंकर मिश्रा की ओर से पेश अधिवक्ता मनु शर्मा ने कहा कि FIR में सिर्फ एक गैर जमानती अपराध का जिक्र है, बाकी जमानती अपराध हैं।

आरोपी को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ले जाने से पहले मेडिकल जांच के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में अब तक एयर इंडिया के तीन क्रू मेंबर्स के बयान दर्ज कर चुकी है।

कंपनी वेल्स फारगो ने किया शंकर मिश्रा को बर्खास्त

गौरतलब हैं कि अमेरिका की वित्तीय सेवा कंपनी वेल्स फारगो ने अपने कर्मचारी शंकर मिश्रा को बर्खास्त कर दिया था। साथ ही कंपनी का एक बयान भी सामने आया है जिसमे उनका कहना है कि हम इन आरोपों से बहुत परेशान हैं। साथ ही उनका कहना था की हम कानून प्रवर्तन के साथ सहयोग कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button