नीना गुप्ता ने बताई तलाक के मामले बढ़ने की बजह, कहा “लड़कियां आर्थिक रूप से…”

नीना गुप्ता बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपने करियर के उत्तरार्ध में सफलता और...

नीना गुप्ता बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने अपने करियर के उत्तरार्ध में सफलता और पहचान हासिल की है। अभिनेत्री को इस साल कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाया गया है। वह हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी मुखर रहती हैं।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, नीना ने अपनी बेटी, फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि उसने मैचमेकर बनने की कोशिश की। एक नए इंटरव्यू में नीना ने कहा कि मसाबा गुप्ता से शादी करना मेरी मातृ प्रवृत्ति थी। एक वैकल्पिक संस्था है।

युवा लड़कियां आर्थिक रूप से…

आज, युवा लड़कियां आर्थिक रूप से स्वतंत्र हैं और इस प्रकार एक आदमी से कुछ नहीं लेती हैं। यही कारण है कि तलाक हो रहे हैं। पहले उनके पास चुपचाप सहने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। लेकिन मेरा यह भी मानना ​​है कि शादी इतनी अच्छी संस्था है कई तरह से। इसलिए मैं वास्तव में भ्रमित हूं।

नीना ने आगे कहा, “मैंने जो एकमात्र प्यार महसूस किया है, वह मसाबा (उनकी बेटी) के लिए है। मुझे नहीं पता, दूसरे लोगों ने महसूस किया होगा लेकिन मुझे नहीं समझ आता। शुरुआत में सब कुछ वासना है और फिर यह दिशा ले सकती है और आप शादी कर सकते हैं या शादी नहीं कर सकते हैं या आप किसी और के साथ जा सकते हैं। केवल एक बच्चे के साथ ही मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं।”

नीना की बेटी मसाबा ने…

नीना की बेटी मसाबा ने नीना के 25-26 साल की उम्र में उसकी शादी करने की इच्छा के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं तब लड़कों से नहीं मिली थी, यह जानते हुए कि वे इतना बुरा व्यवहार कैसे करेंगे। तभी वह पूरी तरह से तनाव में आ गई कि मैं शादी नहीं करूंगी और पूरी जिंदगी आराम से रहूंगी। माँ ऐसी थी जैसे वह एक अच्छे परिवार से आती है, इतना कमाती है, आपको खुश रखेगी, आदि। वह पूरी तरह सिमा तपारिया मोड में थी। मसाबा ने 2015 में बिजनेसमैन मधु मंटेना से शादी की थी लेकिन चार साल बाद अलग हो गईं। वह वर्तमान में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा को डेट कर रही हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button