iPhone 14 श्रृंखला का iPad Pro के स्पेशल फीचर के बारे में क्या आप जानते है ?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 14 प्रो मैक्स की तुलना में आईफोन 14 मैक्स 200 डॉलर सस्ता होगा। आईफोन 14 मैक्स रोमांचक स्मार्टफोन हो सकता है।

Apple कई नए उत्पादों को जारी करने के लिए कमर कस रहा है, जिसमें iPhone 14 श्रृंखला, iPad Pro की लंबी-अफवाह वाली अगली कड़ी और दूसरी पीढ़ी के AirPods Pro शामिल हैं। यहां चार ऐसे Apple उत्पादों पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें हम 2022 में देखने के लिए सबसे अधिक उत्साहित हैं।Apple पहले से ही अपने ‘पीक परफॉर्मेंस’ इवेंट में iPhone SE 3 और Mac Studio के लॉन्च और WWDC में iOS 16 के प्रदर्शन में व्यस्त था। लेकिन 2022 के कुछ सबसे प्रत्याशित उपकरणों के महत्वपूर्ण छुट्टियों के खरीदारी के मौसम से पहले गिरावट में रिलीज होने की उम्मीद है।

14 मैक्स 200 डॉलर सस्ता होगा

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 14 प्रो मैक्स की तुलना में आईफोन 14 मैक्स( iphone 14 max) 200 डॉलर सस्ता होगा। वर्तमान में, एक iPhone 13 प्रो मैक्स $ 1099 से शुरू होता है।जिसकी कीमत iPhone 14 Max की कीमत लगभग $ 899 होगी।

Related Articles

 लोग जो मैक्स चाहते हैं

iPhone X, iPhone 11 या iPhone 12 से अपग्रेड करने वाले होंगे उनके लिए अच्छी खबर है । जैसा कि पहले बताया गया था, न तो iPhone 14 और न ही iPhone 14 Max में iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के समान स्तर के अपग्रेड देखने को मिलेंगे।

आईफोन 14 मैक्स सबसे रोमांचक स्मार्टफोन

आईफोन 14 मैक्स 2022 का सबसे रोमांचक स्मार्टफोन हो सकता है। आईफोन 14 मैक्स को आईफोन 14 प्रो मैक्स के किफायती विकल्प के रूप में सोचें। लगभग कुछ भी जो आप बड़े iPhone के साथ कर सकते हैं, आप इस डिवाइस से कर सकते हैं। तो, iPhone 14 Max का लक्षित उपयोगकर्ता कौन होगा? सबसे सरल रूप में, यह किसी के लिए भी है जो 6.7-इंच का iPhone चाहता है, लेकिन जरूरी नहीं कि Apple के iPhone Pro लाइनअप के साथ आने वाली सुविधाओं को प्राप्त करने के लिए एक लाख से अधिक खर्च करना चाहता है । जैसे कि पीछे ट्रिपल कैमरा, 120Hz उच्च-ताज़ा-दर स्क्रीन और लिडार सपोर्ट के साथ लांच हो सकता है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button