MUMBAI: 17 साल के लड़के ने 3 माले की बिल्डिंग से कूद कर की खुदखुशी !

वसई पूर्व के वसंत नगरी इलाके में सोमवार सुबह एक 17 साल के बच्चे ने ग्राउंड प्लस तीन माले की बिल्डिंगकी छत से छलांग लगाकर अपनी जान दें दी।

मुंबई के वसई पूर्व से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। वसई पूर्व के वसंत नगरी इलाके में सोमवार सुबह एक 17 साल के बच्चे ने ग्राउंड प्लस तीन माले की बिल्डिंगकी छत से छलांग लगाकर अपनी जान दें दी। स्थानीय लोगों का कहना हैं कि वह यह कहकर घर से निकला था कि वह सुबह 7:30 बजे अपनी कक्षाओं में शामिल होने जा रहा है। लेकिन वह तीन मंजिला इमारत के ऊपर जमीन पर चढ़ गया और इमारत की छत से कूद गया।

जाँच में जुटी पुलिस

सूत्रों के अनुसार मीरा भयंदर वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस को सूचना देने से पहले ही स्थानीय लोगों ने शव को तौलिए से ढक दिया था जिसके बाद अचोले और मानिकपुर पुलिस थानों से जुड़ी पुलिस की दो टीमें के घटनास्थल पर पहुंचीं। जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर गई शव को पोस्टमार्टम के लिए पास के अस्पताल में भेज दिया गया हैं।

स्वभाव से हंसमुख था लड़का

बच्चे के पड़ोसियों से यह पता चला कि लड़का हंसमुख था, हमेशा पड़ोसियों के साथ बातचीत करता था साथ ही उन्होंने बताया कि वह हाल ही में दही हांडी में भी भाग लिया था पड़ोसियों ने दुःख जताते हुए कहा कि हमें नहीं पता कि अचानक उसके साथ क्या हुआ और उसने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। बच्चे का कोचिंग क्लास बैग आखरी में उसके शरीर के बगल में मिला था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button