इटावा लखनऊ से जयपुर जा रहे दवाइयों से भरे ट्रक में लगी भीषण आग !

इटावा ऊसराहार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुरखा के पास चैनल नंबर 127 पर लखनऊ से जयपुर जा रहे दवाइयों

इटावा ऊसराहार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर थाना ऊसराहार क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुरखा के पास चैनल नंबर 127 पर लखनऊ से जयपुर जा रहे दवाइयों से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गयी। जिस दौरान ट्रक धू-धू कर जलने लगा। इसकी जानकारी जब यूपी रा टीम को मिली तब दमकल टीम घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

इस घटना में किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं

इसी दौरान दोनों ओर की वाहनों को जाने से रोका गया। जिसकी वजह से लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 4 किलोमीटर लंबा जाम लग गया था। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी ने बताया यह ट्रक दवाइयों से भरा हुआ था जो लखनऊ से जयपुर जा रहा था तभी किन्हीं कारणों बस इसमें आग लग गई और यह ट्रक जलकर राख हो गया। मिली जानकारियों के अनुसार इस घटना में किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई है चालक परिचालक सुरक्षित हैं जो जाम लगा था जाम खुलवा दिया गया।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button