अर्जुन और मलाइका का हुआ ब्रेकअप ? रिश्ता बचाने के लिए लिया ये फैसला !

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि अब वे साथ में नहीं हैं। दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। स्टार्स की लव लाइफ को लेकर अक्सर कोई न कोई बड़ा अपेडट सामने आता रहता है। इसी बीच बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि अब वे साथ में नहीं हैं। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। ये अफवाह तब और भी ज्यादा पुख्ता होने लगी, जब एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट से वे नदारद रहने लगे। वेकेशन पर भी अकेले जाने लगे और बीते कई दिनों से इवेंट्स में भी साथ नजर नहीं आए।

Malaika Arjun Breakup? मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप? एक्ट्रेस  के घर में कैद होने पर उड़ी खबरें | malaika arora arjun kapoor breakup news  breaking internet actress in her home

सामने आई खबर तो फैंस का दिल टूटा

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा के एक्स पति अरबाज खान ने शादी की है, जिसके बाद से लोग एक्ट्रेस से उनकी दूसरी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलग होने की खबर सामने आ रही है। हैरानी की बात ये भी रही कि दोनों ने ही इन अफवाहों का खंडन नहीं किया। अब इसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जोकि फैंस का दिल तोड़ सकती है।

Moving In With Malaika: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका अरोड़ा,  बोलीं- जब वो मुझे भूल चुका है तो... - Moving In With Malaika promo Malaika  Arora got emotional

कपल ने अपने रिश्ते से लिया छोटा सा ब्रेक

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के फैंस बेसब्र होकर उनकी शादी के सपने संजो रहे थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होने वाला है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल है। इन दोनों को काफी ट्रोल भी किया जाता है, तो वहीं फैंस मालइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पर खूब प्यार भी लुटाते हैं। कपल ने अपने रिश्ते से छोटा सा ब्रेक लिया था। इसके पीछे की वजह शादी बताई जा रही है।

अलग होना कोई समाधान नहीं

खबरों में बताया गया है कि मलाइका अरोड़ा या अर्जुन कपूर में से कोई एक शादी के लिए अभी तैयार नहीं है। तो कुछ में अलग दावे किए जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने ये ऐहसास हो गया है कि अलग होना कोई समाधान नहीं हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप कोई भी अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

11 साल छोटे बॉयफ्रेंड से मलाइका का हुआ ब्रेकअप? क्रिप्टिक पोस्ट वायरल,  लिखा- नहीं पसंद तो... - Malaika arora cryptic post viral amid breakup  rumours with boyfriend arjun kapoor love ...

साल 2024 में शादी करने का ऐलान

मलाइका अरोड़ा का अभी हाल ही में एक शो से वीडियो वायरल हुआ था। इस शो में मलाइका अरोड़ा से पूछा गया था कि क्या आप साल 2024 में शादी करने वाली है। इसके जवाब में मलाइका ने कहा था कि ‘पक्का करूंगी, अगर कोई पूछेगा तो’। मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button