फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म को लेकर बोले- “मार्वल के साथ काम करना बॉलीवुड फिल्मों से अलग नहीं”

फिल्म निर्माता-अभिनेता-निर्माता फरहान अख्तर, जिन्हें हाल ही में सीमित मार्वल श्रृंखला 'सुश्री' में देखा गया था।

फिल्म निर्माता-अभिनेता-निर्माता फरहान अख्तर, जिन्हें हाल ही में सीमित मार्वल श्रृंखला ‘सुश्री’ में देखा गया था। मार्वल’ ने साझा किया कि उन्हें पश्चिम और भारत में काम करने के बीच बहुत अंतर नहीं आया।

 

 

 

मार्वल के साथ काम करने का मेरा अनुभव अलग नहीं

निर्देशक जोड़ी द रुसो ब्रदर्स के साथ एक फ़ायरसाइड चैट में भाग लेते हुए, जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज़ ‘द ग्रे मैन’ के प्रचार दौरे पर भारत में हैं, फरहान ने मीडिया से कहा,“मार्वल के साथ काम करने का मेरा अनुभव इसमें काम करने से अलग नहीं था। भारत और मार्वल की कोई भी फिल्म ऐसा कहने के लिए मेरा समर्थन करेगी।”

 

‘दिल चाहता है’ के निर्देशक ने आगे उल्लेख किया कि फिल्में बनाना जुनून का काम है और एक ही जुनून को साझा करने वाले क्रू के साथ काम करना एक आशीर्वाद है।

जब आपके पास एक शानदार दल होता 

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “फिल्म निर्माण अराजकता में व्यवस्था खोजने के बारे में है। आपको जो चाहिए वह एक ऐसा दल है जो पूरी तरह से बनाने में शामिल है। जब आपके पास एक शानदार दल होता है तो आनंद वास्तव में स्पष्ट होता है।”

सहोदर-निर्देशक रूसो ब्रदर्स इससे पहले ‘कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर’, ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके हैं, जो अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का प्रचार कर रहे हैं, जो सितारों रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, धनुष और क्यूबा-अमेरिकी अभिनेत्री एना डी अरमास।

हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर, जो पहले एक सीमित नाटकीय रिलीज़ थी, आलोचकों द्वारा गंभीर रूप से प्रतिबंधित किया गया है। नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रे मैन’ स्ट्रीमिंग हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button