छत्तीसगढ़ में महिला का हुआ सामूहिक रेप !

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी 3 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जहां पर वह रोपा लगाने गई हुई थी। वहां पर मजदूर ज्यादा होने की वजह से उसे काम नहीं मिला और वह वापस घर आ रही थी। 

गैंग रेप का मामला एक बार फिर से सामने आया है इस सामूहिक गैंगरेप को छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला में अंजाम दिया गया जहा युवती के साथ गैंग रेप किया गया आरोपियों ने कार में जबरन महिला को बिठा कर जंगल में ले गए फिर बारी बारी से रेप किया पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी 3 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन जहां पर वह रोपा लगाने गई हुई थी। वहां पर मजदूर ज्यादा होने की वजह से उसे काम नहीं मिला और वह वापस घर आ रही थी।

chhattisgarh Gaurela Pendra Marwahi gang raped police arrested three accused ann Chhattisgarh: बच्चों संग घर जा रही महिला को जबरन कार में बैठाया, जंगल में गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

3 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया

उसके साथ में मरवाही थाना क्षेत्र के टिकठी गांव में रहने वाले लालू और बबलू चंद्रा भी थे। यह लोग अपनी गाड़ी में महिला के दोनों बच्चों को पहले से ही बैठाकर रखे थे। पीड़िता के द्वारा उन लोगों से बच्चों को कहां ले जा रहे हो, पूछने पर बताया कि मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं, तुम भी चलो कहने लगे। मना करने पर लालू ने महिला की साड़ी को पकड़कर खींचकर गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी स्टार्ट कर जंगल की ओर ले गए।

गैंगरेप के बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर भागे आरोपी, रात 3 बजे थाने पहुंची  पीड़िता-Gang rape with woman in Bikaner after alwar thanagaji rape case ,  Rape victim reached police station

आरोपियों ने किया सामूहिक बलात्कार

पुलिस ने आरोपियों के घर मे दबिश दी। पर आरोपियों को कही से भनक लग गई कि उनके खिलाफ अपराध दर्ज हो गया है और पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस टीम साइबर सेल की मदद से मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के भालूमाडा में दबिश देकर दो आरोपी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा उम्र 30 साल निवासी धनौली थाना भालूमाड़ा व प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा 33 साल निवासी टिकठी मरवाही को गिरफ्तार किया। साइबर सेल की मदद से तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button