Ranveer Singh’s nude photoshoot: रणवीर की न्यूड फोटोज पर भड़की अभिनेत्री, Sherlin Chopra ने दीपिका पर कसा तंज !

रणवीर की मैगज़ीन कवर के लिए कराया गया फोटोशूट कंट्रोवर्सी का बड़ा मुद्दा बनता नज़र आ रहा है।

रणवीर की मैगज़ीन कवर के लिए कराया गया फोटोशूट कंट्रोवर्सी का बड़ा मुद्दा बनता नज़र आ रहा है। आपको बता दे, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में रणवीर के फोटोशूट को लेकर दीपिका पर सवाल उठाए,साथ ही रणवीर की फोटो को लेकर सोशल मीडिया दो तरफ बंटा हुआ नज़र आ रहा है जहां एक तरफ कुछ लोग रणवीर के लगातार ट्रोल होने के बाद भी उनके समर्थन में है तो दूसरी तरफ कुछ लोग उनके इस फोटोज को मानसिक कचरा का भी नाम दे रहे है।

रणवीर की फोटोज को लेकर शर्लिन का रिएक्शन

शर्लिन ने कहा जब मैंने एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए बोल्ड शूट कराया था तब लोगो ने मुझे चरित्रहीन और कई अन्य नामों से बुलाया। आखिर ये डबल स्टैंडर्ड्स क्यू? जब मैंने शूट किया कराया था तब क्या मेरे बदन पे कीड़े पाए थे? साथ ही उन्होंने दीपिका पर तंज कसते कहा,दीपिका ने एक बार मेरे कपड़ो को लेकर जिस तरह मुझे देखा, ऊपर से नीचे तक की इतना छोटा सा टॉप, इतने छोटे सा शॉर्ट। साथ ही शर्लिन ने कहा, ‘मत ​​बोलिए की ये तो चलता है, ठीक है। हम क्यों इसे एक मुद्दा बना रहे हैं। ये तो नॉन-इश्यू है। है ये एक मुद्दा।साथ ही शर्लिन ने कहा की गलीमत हैं कुछ तो था मेरे जिस्म पर। पर आपके पतिदेव के जिस्म पर क्या हैं मैडम? कुछ नहीं है।’

तस्वीरो के कारण हो सकती है सज़ा

जहां एक तरफ बॉलीवुड रणवीर के समर्थन में नज़र आ रहा है वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह की तस्वीरो के चलते उन पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है उसी के साथ उनको बड़ी संख्या में ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button