Trending

CBI की गिरफ्तारी के बाद मनीष सिसोदिया ने खटखटाया Supreme Court का दरवाजा !

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia)  ने आबकारी घोटाला मामले Excise fraud cases में सीबीआई CBI द्वारा अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia)  ने आबकारी घोटाला मामले Excise fraud cases में सीबीआई CBI द्वारा अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट Supreme Court का दरवाजा खटखटाया है। कयास यह लगाए जा रहे है कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट Supreme Court  में उनकी याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग वाली याचिका का उल्लेख किया जाएगा। आम आदमी पार्टी  Aam Aadmi Party के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सोमवार को विभिन्न राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया, सिसोदिया की गिरफ्तारी का रोना रोया और उनकी तत्काल रिहाई की मांग की।

 डिप्टी सीएम ने मांगा एक सप्ताह का समय

इससे एक दिन पहले, एक विशेष केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अदालत ने सोमवार को आबकारी नैतिकता मामले में पूछताछ के लिए सिसोदिया को 5 दिनों के लिए 4 मार्च तक CBI को भेज दिया। सीबीआई अधिकारियों के अनुसार , ’19 फरवरी, 2023 को जांच में भाग लेने के लिए डिप्टी सीएम को सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत नोटिस जारी किया गया था। हालांकि, उन्होंने अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए एक सप्ताह का समय मांगा।’

गोलमोल जवाब दे रहे हैं सिसोदिया: CBIRALSO READ THIS

इस बीच, सीबीआई ने रविवार को सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बयान जारी कर दावा किया कि वह गोलमोल जवाब दे रहे हैं और शराब घोटाला मामले में चल रही जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी पर, सीबीआई ने एक बयान जारी कर कहा, “उन्होंने टालमटोल भरे जवाब दिए और इसके विपरीत सबूतों का सामना करने के बावजूद जांच में सहयोग नहीं किया। इसलिए, उन्हें गिरफ्तार किया गया है।”

ALSO READ THIS: सलमान खान ने नए अंदाज़ में की किसी का भाई किसी की जान से बिल्ली बिल्ली गाने की Announcement !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button